Begin typing your search above and press return to search.

न्यू ईयर की पार्टी में मारपीट: महिलाओं संग जबरन सेल्फी लेने पर हुई जमकर मारपीट, कई लोग घायल...देखिए

न्यू ईयर की पार्टी में मारपीट: महिलाओं संग जबरन सेल्फी लेने पर हुई जमकर मारपीट, कई लोग घायल...देखिए
X
By NPG News

डेस्क I शनिवार रात को न्यू ईयर की पार्टी चल रही थी। इस दौरान कुछ लोगों में मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकरी के मुतबिक, नोएडा सेंट्रल जोन के थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित गौर सिटी एवेन्यू पार्क में नए साल के जश्न में उस समय विवाद हो गया। जब कुछ दबंग लोग महिलाओं के साथ जबरदस्ती सेल्फी ले रहे लेने की कोशिश की। विवाद इतना बढ़ गया की आपस में मारपीट होने लगी। इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी फर्स्ट एवेन्यू के सेंट्रल पार्क में आयोजित नए साल के समारोह में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सेल्फी लेने को लेकर पक्षों में विवाद हो गया। गौर सिटी फर्स्ट के फ्लैट नंबर के-604 में रहने वाले अजीत कुमार ने बताया कि समारोह के दौरान कुछ लोग जबरदस्ती फोटो खींच रहे थे और सेल्फी ले रहे थे। जब इन लोगों से पूछा गया कि वह क्यों फोटो खींच रहे हैं और सेल्फी ले रहे हैं। यहां देखिए वीडियो...

इस बात पर वह भड़क गए और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने मेरे साथ और मेरे दोस्त के साथ भी मारपीट की इन लोगों ने मेरी पत्नी और रितेश के पत्नी के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश की जब हमने इसका विरोध किया तो इन लोगों ने मारपीट की चार लोगों को चोटे चोटे आई हैं उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। सीपी सिंह ने बताया की उन्होने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उन्हे भी चोट आई है।

Next Story