Begin typing your search above and press return to search.

बंदरों ने ऐसी चलाई साइकिल, देखकर शोले के जय-वीरू की दोस्ती याद आ जाएगी... देखें वीडियो

बंदरों ने ऐसी चलाई साइकिल, देखकर शोले के जय-वीरू की दोस्ती याद आ जाएगी... देखें वीडियो
X
By NPG News

नईदिल्ली 15 मई 2022 I इंटरनेट की दुनिया में जानवरों का अलग फैन बेस है. जानवरों से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल हो जाते हैं. कई वीडियो में जानवरों की क्यूटनेस लोगों को अच्छी लगती है. तो कुछ में उनकी शरारतें लोगों को भाती हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो बीते कुछ दिनों से इंटरनेट की गलियों में खूब शोर मचा रहा है. वीडियो दो बंदरों से जुड़ा हुआ है. दरअसल, कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दो बंदरों की दोस्ती और उनका साइकिल चलाने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में दो बंदर साइकिल पर अपनी यारी दिखाते हुए नजर आ रहेे हैं. वहीं उनकी दोस्ती देखकर लोगों को शोले के जय-वीरू याद आ गए हैं.

बचपन में हर कोई साइकिल तो चलाता ही है। अकेले नहीं तो किसी के साथ, वैसे, बंदरों का ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें एक बंदर साइकिल चला रहा है, जबकि दूसरा आराम से पीछे बैठ कर राइड का मजा ले रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर किस तरह साइकिल चला रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे वह इसमें एक्सपर्ट हो गया है। चूंकि साइकिल चलाना सीखने में भी बच्चों को काफी वक्त लगता है, अब बंदर को कितना वक्त लगा, इसके बारे में तो जानकारी नहीं है, लेकिन वह साइकिल बहुत बेहतरीन तरीके से चला रहा है। यकीनन यह वीडियो देख कर आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर funny_animal.clips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही ये वीडियो कई अन्य प्लेटफॉर्म पर भी मौजूद है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को भर भरकर प्यार मिल रहा है। इंस्टा वीडियो को ही हजारों लोग देख व लाइक कर चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में लोग खूब प्यार दिखा रहे हैं। लोगों को बंदर का साइकिल चलाने का अंदाज बहुत प्यारा लग रहा है। लोग इन दोनों बंदरों की दोस्ती को देखकर शोले के जय-वीरू को याद कर रहे हैं।

Next Story