Begin typing your search above and press return to search.

मौत का लाइव VIDEO: छठी मंजिल से गिरा छात्र, CCTV में कैद हुई घटना...

मौत का लाइव VIDEO

मौत का लाइव VIDEO: छठी मंजिल से गिरा छात्र, CCTV में कैद हुई घटना...
X
By NPG News

NPG डेस्क I सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है, जी हां दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की शिक्षानगरी कोटा में गेम खेलते हुए इमारत की छठी मंजिल से गिरकर एक छात्र की मृत्यु हो गई।

दरअसल, राजस्थान के कोटा गुरुवार रात को 11:15 बजे वह अपने तीन दोस्तों के साथ बालकनी में बैठा था। कुछ देर बाद चारों दोस्त उठकर जाने लगे। इसी दौरान छात्र उठकर चप्पल पहनने लगा तो उसका बैलेंस बिगड़ गया। पास ही बालकनी में लगी जाली को तोड़ते हुए वह सीधा नीचे जा गिरा। पुलिस ने बताया कि मृतक इशांशु भट्टाचार्य (20) धुपगुरी, जलपाईगुड़ी (पश्चिम बंगाल) का रहना वाला था। वह कोटा के जवाहर नगर इलाके में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। शव को महाराव भीमसिंह अस्पताल के पोस्टमॉर्टम रूम में रखवाया गया है। जानकारी के मुताबिक इशांशु वात्सल्य रेजीडेंसी हॉस्टल की छठी मंजिल पर रहता था। वह यहां पिछले साल अगस्त में आया था। यहां देखिए वीडियो...

पुलिस के मुताबिक हादसे की जानकारी लगते ही दूसरे स्टूडेंट भी मौके पर पहुंच गए। छात्र को तलवंडी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से स्टूडेंट का चेहरा बिगड़ गया। पुलिस ने उसके घर वालों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। पुलिस का कहना है कि यह सुसाइड का मामला नहीं है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी है। इसमें बच्चा असंतुलित होकर गिरता नजर आ रहा है।

Next Story