Begin typing your search above and press return to search.

महिला सांसद का डांस: दुर्गा पूजा समारोह में TMC सांसद ने जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो....

महिला सांसद का डांस: दुर्गा पूजा समारोह में TMC सांसद ने जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो....
X

Mahua Moitra

By NPG News

नई दिल्ली I नवरात्रि का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। तरह-तरह के सुंदर पंडाल बनाए गए हैं। कई शहरों में डांडिया नाइट्स का आयोजन किया गया है तो कहीं रामलीला की तैयारी की जा रही है। पश्चिम बंगाल के दुर्गा पूजा त्योहार की बात की कुछ और होती है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा ने नदिया जिले में दुर्गा पूजा के दौरान महापंचमी समारोह का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह खुद थिरकतीं नजर आ रही हैं। मोइत्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "नादिया में महापंचमी समारोह के खूबसूरत क्षण।"

सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नादिया में महापंचमी समारोह के खूबसूरत क्षण.' इस वीडियो में मोइत्रा को महापंचमी समारोह के जुलूस के दौरान सड़क पर एक बंगाली लोक गीत 'सोहाग चंद बोदोनी धोनी नाचो तो देखी' पर डांस करते देखा जा सकता है. इस लोक गीत का मोटे तौर पर हिन्दी में अनुवाद का अर्थ है, 'हे चांद की तरह चेहरे वाली सुंदर महिला मुझे दिखाओ कि तुम कैसे नृत्य करते हो.' देखिए वीडियो...

बता दें कि नौ दिनों के नवरात्रि उत्सव के पांचवें दिन मनाई जाने वाली महापंचमी पर भक्त दुर्गा के पांचवें अवतार की पूजा करते है. महापंचमी शुक्रवार को मनाई गई और यह पूजनीय देवी स्कंदमाता को समर्पित है.

Next Story