Begin typing your search above and press return to search.

खौफनाक VIDEO: युवक को Reel बनाना पड़ा भारी, आ गया ट्रेन की चपेट में...

खौफनाक VIDEO: युवक को Reel बनाना पड़ा भारी, आ गया ट्रेन की चपेट में...
X
By NPG News

मुंबई I रील बनाने का क्रेज लोगों पर इस कदर सवार होता है कि वो किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. कोई ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगाता दिखता है तो कोई सड़क पर खतरनाक स्टंट करता नजर आता है. मगर अब जो वीडियो सामने आया है उसमें एक लड़का रील बनाने के लिए एक कदम और आगे बढ़ जाता है. वो चलती ट्रेन के सामने आकर रील बनाना चाह रहा था. लेकिन जरा सी चूक उसकी जान पर बन आई. तेज रफ्तार ट्रेन लड़के को टक्कर मारती हुई आगे बढ़ गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

तेलंगाना के वारंगल जिले में 11 वीं कक्षा का छात्र है. वीडियो में 17 वर्षीय यह किशोर लापरवाही से रेलवे ट्रैक के किनारे चल रहा है, जबकि उसके दोस्त को उसे चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है. कुछ ही क्षणों में एक ट्रेन आगे निकलते हुए उसे टक्कर लगी और वह हवा में उछल गया. वीडियो में रेल पटरी के ठीक बगल में उसे उछलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैमरे के पीछे उसका दोस्त उसकी ओर दौड़ा यह देखने के लिए कि क्या वह होश में है. घटना स्थल पर मौजूद एक रेलवे गार्ड ने एक एम्बुलेंस को कॉल किया और उसे पास के एक अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उसकी हालत गंभीर हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है. घटना कथित तौर पर तेलंगाना के हनमकोंडा जिले के काजीपेट रेलवे स्टेशन के पास हुई. लड़के की पहचान चिंताकुला अक्षय राजू के रूप में हुई है. देखिए वीडियो...

हाल के दिनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आई हैं, जब लोग इंस्टाग्राम पर टिकटॉक वीडियो और रील बनाने और किसी तरह वायरल हो जाने के लिए इस तरह के कदम उठा रहे हैं. वर्ष 2018 में एक युवक ने हैदराबाद में तेज रफ्तार लोकल ट्रेन के साथ एक सेल्फी वीडियो लेने की कोशिश की और अपनी जान गंवा दी.

Next Story