Begin typing your search above and press return to search.

खौफनाक वीडियो: तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, अलग हो गया इंजन... देखें

खौफनाक वीडियो: तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, अलग हो गया इंजन... देखें
X
By NPG News

नईदिल्ली 11 मई 2022 I सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है उसे देखकर भी आपको ये वाली कहावत याद आएगी। वायरल वीडियो में एक तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारती हुई नजर आ रही है। टक्कर इतनी जोरदार होती है कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में टूट जाता है।

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर 'सावधानी हटी और दुर्घटना घटी' वाला मैसेज याद आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रैक्टर चालक अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर कच्ची सड़क से पक्की सड़क पर आ रहा होता है. ट्रॉली में काफी सामान और कुछ लोग भी बैठे होते हैं. ट्रैक्टर चालक कार को देखे बिना सड़क पर आ जाता है. वही कार चालक भी ट्रैक्टर को देखकर रुक नहीं पाता. कार की स्पीड अधिक होने के कारण दोनों में भीषण भिड़ंत हो जाती है. टक्कर इतनी जोरदार होती है कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में टूट जाता है.

ट्रैक्टर और कार की इस भयंकर टक्कर में ट्रैक्टर चालक सुरक्षित है. वहीं ट्रॉली पर सवार लोगों में से किसी को भी चोट नहीं लगी है. एक्सीडेंट के बाद कार चालक तुरंत वहां से भाग जाता है. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं. हालांकि ये वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी नहीं है. अब तक 11 लाख से ज्यादा बार वीडियो को देखा जा चुका है. वहीं 63 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं.

Next Story