Begin typing your search above and press return to search.

हाथी की मूर्ति के नीचे फंस गया भक्त, Video देखकर लोग ले रहे मजा...बोले- इतनी भी भक्ति न दिखाओ...

हाथी की मूर्ति के नीचे फंस गया भक्त, Video देखकर लोग ले रहे मजा...बोले- इतनी भी भक्ति न दिखाओ...
X
By NPG News

मंदिर में दर्शन करने पहुंचा शख्स मूर्ति के बीच फंसा, Video देखकर लोग बोले- इतनी भी भक्ति न दिखाओ कि...

हाथी की मूर्ति के नीचे से निकल रहा था शख्स, बीच में ही अटक गया, वीडियो हो रहा है वायरल

हाथी की मूर्ति के नीचे फंस गया भक्त, पब्लिक बोली- इतनी ओवर भक्ति भी ठीक नहीं...! Video देखिए

Video: मनोकामना पूरी करने के चक्कर में हाथी की मूर्ति के नीचे फंसा भक्त, अटकी सांसे

Viral Video: मंदिर गया था ये शख्स, हाथी की मूर्ति के नीचे से निकलने की कोशिश में फंस गया


नई दिल्ली I आज के इस आधुनिक युग में भी लोग किस तरह अंधविश्वासों में आस्था रखते है इसका एक ताजा वीडियो सामने आया। दरअसल, मध्य प्रदेश के अमरकंटक पवित्र नर्मदा नदी का उद्गम स्थल में अनेक प्रसिद्ध मंदिर है जहां आकर लोग मन्नत मांगते हैं। ऐसी मान्यता है कि मन्नत पूरी होने के बाद लोग हाथी की मूर्ति के नीचे से निकलते हैं जिसे शुभ माना जाता है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स मूर्ति के बीच में फंस जाता है. ये मूर्ति हाथी की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शख्स बचने की कोशिश करता है, मगर बच नहीं पाता है. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो अमरकंटक का है. यहां हाथी और घोड़े की दो मूर्तियां लगी हैं. लोगों का कहना कि अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए भक्त इस हाथी के नीचे से निकलते हैं. मूर्ति के नीचे की जगह इतनी कम है कि कई बार लोग इसमें फंस जाते हैं. इससे पहले भी इस तरह का मामला देखा गया है. ख़ैर इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान ज़रूर हो चुके हैं. यहां देखिए वीडियो...

वीडियो में आपने देखा कि ये शख्स बुरी तरह से हाथी की मूर्ति के नीचे फंसा हुआ है और लोग उससे तरह तरह के निर्देश दे रहे हैं ताकि वो बाहर आ सके. कई आगंतुक भक्त को सुझाव देते हैं, यहां तक कि वो शख्स अपने शरीर को घुमाने की कोशिश भी करता है और लोग भी मदद के लिए हाथ बढ़ाते हैं, लेकिन आदमी अटका रहता है. वीडियो यही कर खत्म हो जाता है, जिससे ये साफ नहीं हो पाता है की ये शख्स मूर्ति से बाहर निकलने में कैसे और कब कामयाब हुआ. वीडियो शेयर किए जाने के बाद से, अब तक इसे 50 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और ये संख्या हर दिन केवल बढ़ रही है.

Next Story