Begin typing your search above and press return to search.

जिम में शख्स ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, बैलेंस देख चौंक जाएंगे आप...यूजर्स बोले- आपको डीआईडी...

जिम में शख्स ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, बैलेंस देख चौंक जाएंगे आप...यूजर्स बोले- आपको डीआईडी...
X
By NPG News

NPG डेस्क I इन दिनों सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलता रहता है. कई वीडियो तो इतने जानदार होते हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने ट्रेडमिल पर धांसू डांस करके सबको चौंका दिया है. लोगों को ये डांस बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो ज़रा हटके है और सबसे अलग है.

दरअसल, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर आलोक शर्मा ने बॉलीवुड फिल्म रंगीला का पॉपुलर सॉन्ग 'हाय रामा ये क्या हुआ...' पर ने बेहद ही अलग अंदाज में डांस किया. आलोक शर्मा को एक चलते हुए ट्रेडमिल पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. डांसर आलोक ने गाने के बोल के साथ स्टेप्स मैच करते हुए गाने पर डांस किया और इस वीडियो को शेयर करते हुए आलोक ने कैप्शन में लिखा, 'हाय रामा.' पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को कई लाइक्स और कमेंट्स मिले. साथ ही इसे 30,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. देखिए वीडियो...

यह वीडियो सोशल मीडिया पर रातों-रात तेजी से वायरल होती नजर आ रही है. वहीं यूजर्स लगातार उनकी इस वीडियो पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपको डीआईडी डांस इंडिया डांस में ट्राई करना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'ये थोड़ा पुराना हो चुका है, अब आपको कुछ अलग करना चाहिए.'तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'जनता को हर बार कुछ नया चाहिए. ये क्या है? हर बार एक जैसे स्टेप्स' चौथे यूजर ने कहा, 'मैं तुम्हारे उसी अंदाज से ऊब चुका हूं. अब कुछ नया करो.' इन्फ्लुएंसर आलोक अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डांस वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.

Next Story