Begin typing your search above and press return to search.

GoodBye Trailer: ब्रह्मास्त्र के बाद बिग बी का 'गुडबाय ',कई रीटेक के साथ मजेदार अंदाज में किया प्रमोशन

GoodBye Trailer:  ब्रह्मास्त्र के बाद बिग बी का गुडबाय ,कई  रीटेक के साथ मजेदार अंदाज में किया प्रमोशन
X
By NPG News

मुंबई I सदी के महानायक बिगबी अमिताभ बच्चन का क्रेज किसी भी एक्टर से आज भी कम नहीं है। उनकी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अभी उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है । इसके अलावा एक और फिल्म गुडबाय का भी पोस्टर सामने आया। बिग बी अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। साथ ही केबीसी में अमिताभ जी को लोग देख रहे हैं।

फिल्म गुडबाय का वीडियो अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें वह अपनी फिल्म गुडबाय का प्रमोशन कर रहे हैं। वीडियो में वह फिल्म की टीम के साथ हैं। वह माइक और मोबाइल चेक करते हुए कहते हैं कि कैमरे के सामने क्या कहना है। फिर कैमरे की तरफ देखते हुए कहते हैं कि तो हम लोग 'गुडबाय' का प्रमोशन कर रहे हैं। एक के बाद एक कई रीटेक लेते भी दिखाई दिए। देखिए वीडियो....

अमिताभ बच्चन ने फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा। वह लिखते हैं, 'पेश करते हैं हमारी फिल्म #Goodbye का प्रमोशनल वीडियो! आपको समझ आये तो ठीक है नहीं तो कल, समझ जायेंगे!' इस वीडियो को एकता कपूर ने भी अपने इंस्टा से शेयर किया है।

गुडबाय एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म होगी। फिल्म में रश्मिका बिग बी की बेटी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 7 अक्टूबर रिलीज होगी।

Next Story