Begin typing your search above and press return to search.

बॉयफ्रेंड के लिए आपस में भिड़ी लड़कियां, 38 सेकंड के इस वीडियो में दे- दना-दन चले-लात घूसे, देखिए VIDEO

बॉयफ्रेंड के लिए आपस में भिड़ी लड़कियां, 38 सेकंड के इस वीडियो में दे- दना-दन चले-लात घूसे, देखिए VIDEO
X
By NPG News

पटना I सोशल मीडिया पर लड़कियों की मारपीट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हैरानी की बात यह है कि लड़कियों के बीच मारपीट की वजह प्रेमी है. वायरल वीडियो सोमवार का बताया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के मोतीझील के पास बने एक मॉल में दो लड़कियों की बॉयफ्रेंड पर कमेंट करने को लेकर जबरदस्त बहस हो गई थी. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि लड़कियों में मारपीट शुरू हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे चला रही हैं. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार एक अन्य लड़की ने दूसरी के बॉयफ्रेंड पर कमेंट कर दिया था. जिसको लेकर दोनों में जबरदस्त कहासुनी हो गई. दोनों आपस में मारपीट पर उतर आई.

लड़कियों के इस दंगल में को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ गया. लड़कियों की यह लड़ाई थाने जाने इसे पहले ही शांत हो गई. लड़कियों की लड़ाई की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई भी शिकायत नहीं आई है. लोगों से पूछताछ करने पर पता चला की लड़कियां बॉयफ्रेंड के कारण आपस में झगड़ रही थीं जो बाद में लोगों के समझाने पर शांत हो गई थीं.

Next Story