Begin typing your search above and press return to search.

सड़क पर फफक-फफककर रो पड़ी लड़की, VIDEO देख आप भी रो पड़ोगे... बोलेंगे- काश ये मेरी बहन होती...

सड़क पर फफक-फफककर रो पड़ी लड़की, VIDEO देख आप भी रो पड़ोगे... बोलेंगे- काश ये मेरी बहन होती...
X
By NPG News

डेस्क I देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है तथा बहनें अपने भाइयों के कलाई पर राखी बांध रही हैं। भाई अपने बहन की हर खुशियों को पूरा करना चाहता है। हालांकि, जब बहन दुखी होती है तो उसे खुश करने के लिए भाई कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती सड़क पर फफक-फफक रो पड़ी।

बहुत से लोगों में अच्छा गीत गाने की क्षमता होती है, और ऐसा ही एक वीडियो है। जिसमें एक लड़की बॉलीवुड का हिट गाना गा रही है। वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की की 'पिया तोसे नैना लागे रे' गाती हुई दिखाई दे रही है। लोग इस बात से बेहद नाराज हैं कि कैसे एक सिंगिंग कॉम्पटीशन के ऑडिशन में एक आकर्षक आवाज वाली लड़की को खारिज किया जा सकता है. जहां कई लोगों ने लड़की को सराहा, वहीं सैकड़ों ने अपने उत्साहजनक शब्दों से उसका हौसला बढ़ाया। देखिए वीडियो...

वही फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'ये छोटी बच्ची रो रही है, मगर आवाज में बहुत दम है।' वायरल वीडियो में युवती गाइड फिल्म से लता मंगेशकर का 'पिया तोसे नैना लागे रे' गाती दिखाई दे रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक रिपोर्टर को बाइट देते हुए लड़की फूट-फूट कर रोने लगती है। तब वह शेयर करती है कि उसे एक सिंगिंग कॉम्पटीशन के लिए ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया तथा वह अपनी मधुर आवाज में गाना गाती रहती है। लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Next Story