Begin typing your search above and press return to search.

दुर्गा विसर्जन में दहशतगर्दी करने वालों का पुलिस ने निकाला जुलूस, देखें वीडियो...

दुर्गा विसर्जन में दहशतगर्दी करने वालों का पुलिस ने निकाला जुलूस, देखें वीडियो...
X
By NPG News

बिलासपुर । दुर्गा विसर्जन में दहशगर्दी पैदा करने वालो का पुलिस ने जुलूस निकाला। इस दौरान दहशतगर्दी करने वालो को उसी एरिया में पैदल जुलूस निकाला जिस एरिया में उन्होंने कल आतंक मचाते हुए कानून का मजाक उड़ाया था। पैदल जुलूस निकाल कर पुलिस ने अपराधियों को कड़ा संदेश दिया साथ ही जनता के मन मे सुरक्षा का भाव कायम करने की कोशिश की।

कल दुर्गा विसर्जन के दौरान दो दुर्गोत्सव समिति के सदस्य आपस में भीड़ गए। दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव करते हुए लाठियों से हमला कर डीजे वाहन में तोड़ फोड़ कर दी। पुलिस ने दोनो पक्षों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा कायम कर 14 लोगो को कल रात तक गिरफ्तार किया था।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा विर्सजन की झांकिया परंपरा अनुसार प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी रात भर विसर्जन हो रही थी। तभी सरकंडा क्षेत्र के मां आदर्श दुर्गोत्सव समिति व सिविल लाइन कुदुदंड क्षेत्र के शिव चौक दुर्गोत्सव समिति के सदस्यों के बीच कोतवाली क्षेत्र के करोना चौक गोलबाजार में झांकी पहले आगे बढ़ाने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनो पक्षों ने एक दूसरे के ऊपर ईंट,पत्थर से पथराव कर दिया। तथा लाठी डंडों से एक दूसरे को पीटते हुए डीजे वाहन में तोड़ कर दी। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ।

जिसके बाद पुलिस ने एक पक्ष से हिमांशु राय, शैलेश कश्यप, पारस यादव व अन्य क खिलाफ व दूसरे पक्ष से नवीन तिवारी, विजय गुप्ता व अन्य क खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया था। घटना की गंभीरता व जिस तरह से हमला किया गया उसकी प्रकृति को देखते हुए एसएसपी पारुल माथुर ने दोनो पक्षो पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए। एसएसपी के निर्देश के बाद शहर के सारा थाना प्रभारियों के साथ ही एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम के साथ निकले। पुलिस टीम ने शहर के विभिन्न हिस्सों में दबिश देकर 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अन्य की तलाश जारी है।

आज पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया। इस दौरान उन्हें कोतवाली थाना क्षेत्र के उन उन क्षेत्रों में पैदल हथकड़ी लगा कर घुमाया जिन जिन क्षेत्रों में उन्होंने गुंडागर्दी कर दहशत मचाने का प्रयास किया था। आरोपियों का पैदल जुलूस निकाल कर पुलिस ने आपराधिक तत्वों को कड़ा संदेश देने के साथ ही आम जनता को राहत व सुरक्षा का एहसास करवाया।

गिरफ्तार आरोपी:- शैलेश कश्यप,पप्पू कौशिक, बिट्टू उर्फ सूरज यादव, दीपक साहू, नितेश कश्यप, देव भद्राजा, अनिकेत यादव, अनुराग उर्फ बजरंग यादव, नीरज जायसवाल, शुभम द्विवेदी, राहुल राजपूत व हिमांशु राई के अलावा दो अन्य नाबालिक भी गिरफ्तार किए गए है।

Next Story