Begin typing your search above and press return to search.

डोली से पहले उठी अर्थी: दूल्हे को वरमाला पहनाते ही स्टेज पर गिरी दुल्हन, हुई मौत...वीडियो वायरल

डोली से पहले उठी अर्थी: दूल्हे को वरमाला पहनाते ही स्टेज पर गिरी दुल्हन, हुई मौत...वीडियो वायरल
X
By NPG News

NPG डेस्क I शादी किसी की भी लाइफ का सबसे अहम हिस्सा होता है। इसे यादगार बनाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके के अपनाते हैं। लेकिन अगर वहीँ शादी मौत का मातम बना जाए तो सोचें फिर क्या होगा। जी हां, कुछ ऐसा ही एक शादी के स्टेज पर घटना घटी, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।


जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के लखनऊ मलिहाबाद क्षेत्र के भदवाना गांव में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया। शादी की पार्टी उस समय मातम में बदल गई, जब स्टेज पर आई दुल्हन की अचानक मौत हो गई। दुल्हन का नाम शिवांगी है और वह दूल्हे को वरमाला पहनाने स्टेज पर पहुंची थी। भदवाना गांव में रहने वाले राजपाल ने शुक्रवार रात पहले बेटी शिवांगी की बारात का स्वागत किया। द्वारचार पूजन के दौरान दूल्हे विवेक की आरती उतारी। महिलाएं मंगलगीत, सोहर गा रहीं थीं। वहीं, दुल्हे के दोस्त और रिश्तेदार बैंडबाजे की धुनों पर डांस कर रहे थे। चौतरफा खुशी का माहौल था। घंटे भर में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ दुल्ले को जयमाल के लिए स्टेज पर ले जाया गया। राजपाल की बेटी को भी घर की महिलाएं जयमाल लिए हुए स्टेज पर लेकर पहुंची।

बता दे की, राजपाल बेटी की नजर उतार रहे थें। स्टेज पर पहुंचते ही शिवांगी एकाएक गश खाकर गिर पड़ीं। घरवालों ने शिवांगी को उठाया और पानी की छीटें डालकर होश में लाने का प्रयास किया। चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगीं। लोग आनन फानन शिवांगी को लेकर अस्पताल भागे। अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने परीक्षण के बाद शिवांगी को मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही चारो तरफ चीख-पुकार मच गई। पल भर में खुशियां मातम में बदल गईं। बेटी की मौत से गमजदा राजपाल ने बताया कि शिवांगी उनकी लाडली थी। डोली उठने से पहले अब उसकी अर्थी उठेगी यह वह कैसे बर्दाश्त कर पाएंगे। परिवार में शिवांगी की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम, कोमल और भाई अमित हैं। ग्रामीणों के मुताबिक शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब थी। उसे बुखार आ रहा था। दवाई भी चल रही थी। बीपी की भी कुछ दिक्कत थी। अनुमान है कि इसी कारण उसकी एकाएक हालत बिगड़ गई।

Next Story