Begin typing your search above and press return to search.

दिल दहला देने वाला VIDEO: जूते के चक्कर में ट्रेन से कटते-कटते बचा शख्स, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे...

दिल दहला देने वाला VIDEO: जूते के चक्कर में ट्रेन से कटते-कटते बचा शख्स, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे...
X
By NPG News

डेस्क I सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. आपने अपने आसपास ऐसे कई लोग देखे होंगे जो नियमों का पालन नहीं करते होंगे. भले ही ये सुरक्षा नियम उनकी भलाई के लिए बनाए गए हों. ऐसे लोगों को शॉर्टकट लेने की आदत पड़ जाती है. लेकिन कभी-कभी कुछ नियमों को तोड़ना आपकी जान पर भी भारी पड़ सकता है. ये वीडियो इस बात का सबूत देता है.

दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स ऐसे ही एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए पटरी पार करने की कोशिश कर रहा था और ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बचा. एक सेकंड की भी देरी उसकी जान ले सकती थी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किस तरह दो पटरियों के बीच लगी लोहे की रेलिंग को कूदकर पार करता है और फिर पटरी को पार करके प्लेटफॉर्म पर जाने की कोशिश करता है, लेकिन उसका जूता पटरी के बीच में ही फंसकर पैर से निकल जाता है, जिसे वह उठाकर पटरी से दूर हट जाता है और फिर पहनकर वापस पटरी को पार करने लगता है. इसी बीच वहां एक ट्रेन पहुंच जाती है, जिसके बाद वह हड़बड़ाकर तेजी से प्लेटफॉर्म पर चढ़ने लगता है. इस तरह उसकी जान बच जाती है, लेकिन उसकी ये लापरवाही बिल्कुल रोंगटे खड़े कर देने वाली थी. इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, 'आपके जूते से ज्यादा आपकी जान की कीमत है, जूतों का क्या है वो तो बाजार में दोबारा मिल जाएगा, पर आपकी जान दोबारा नहीं मिलेगी'. देखिए वीडियो...

बता दे की, इस वीडियो को अब तक 32 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने गुस्से में लिखा है, 'इसको उसी जूते से मारो', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बढ़ती उम्र के साथ ही लोगों की बुद्धि विवेक काम न करना आम बात है'. इसी तरह और भी कई यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं.

Next Story