Begin typing your search above and press return to search.

दिल दहला देने वाली VIDEO: आपस में लड़ रहे थे पति-पत्नी, अचानक बालकनी की रेलिंग टूटी...और फिर...

दिल दहला देने वाली VIDEO: आपस में लड़ रहे थे पति-पत्नी, अचानक बालकनी की रेलिंग टूटी...और फिर...
X
By NPG News

डेस्क I सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई मामला सुर्खियों में रहता है. कभी किसी की तस्वीर वायरल हो जाती है, तो कभी कोई वीडियो छाया रहता है. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो सीधे लोगों का दिल जीत लेते हैं. वहीं, कुछ वीडियो को देखकर हैरानी भी होती है. हाल ही में एक पति-पत्नी के बीच झगड़े के वक्त हादसा हो गया. कपल लड़ाई करते-करते वे घर की दूसरी मंजिल की बालकनी से नीचे गिर पड़े.

मीडिया खबर के मुताबिक, यह पूरा मामला रूस के सेंट पीटर्सबर्ग का बताया जा रहा है। यहां ओल्गा वोल्कोवा और उनकी पत्नी येवगेनी कार्लगिन एक बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर रहते हैं हाल ही में किसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते ये कहासुनी लड़ाई में बदल गई. लड़ाई करते-करते वे दूसरी मंजिल पर स्थित अपने घर की बालकनी में आ गए और वहां से नीचे गिर पड़े.कपल का घर रोड किनारे स्थित है. किसी राहगीर ने उनका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कपल बालकनी की रेलिंग तोड़ते हुए 25 फीट नीचे फुटपाथ पर गिर गए. महिला जहां कंक्रीट के ढेर पर गिरी थी वहीं, उसका पति जमीन पर पड़ा था. यहां देखिए वीडियो...

चश्मदीदों ने बताया कि कपल बीते शनिवार को सुबह करीब 10 बजे घर की बालकनी में बहस कर रहे थे. फिर कुछ ही देर में दोनों बालकनी से गिर पड़े. हमने फौरन एंबुलेंस को फोन किया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल, दोनों खतरे से बाहर हैं. हालांकि, हादसे में दोनों के हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गए हैं. कपल का एक छोटा बेटा है.उधर, सेंट पीटर्सबर्ग राज्य अभियोजक का कार्यालय ये जांच कर रहा है कि कहीं बालकनी मरम्मत योग्य तो नहीं थी. अगर बिल्डिंग कमजोर पाई गई तो केस चलाया जा सकता है. क्योंकि बिल्डिंग सेंट पीटर्सबर्ग के ऐतिहासिक जगह पर है और इसके बारे में कहा जाता है कि यह 1833 की है.

Next Story