Begin typing your search above and press return to search.

होमवर्क के लिए क्रूरता: मां ने 5 वर्षीय बच्ची के हाथ पांव बाँध धूप में छत पर छोड़ा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया अपराध

होमवर्क के लिए क्रूरता: मां ने 5 वर्षीय बच्ची के हाथ पांव बाँध धूप में छत पर छोड़ा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया अपराध
X
By NPG News

NPG DESK

नई दिल्ली 9 जून 2022। सोशल मीडिया पर नई दिल्ली की माँ ने क्रूरता की सारे हदे पार कर डाली है। होमवर्क नही करने पर 5 साल की बच्ची के हाथ पांव बाँध कर उसे चिलचिलाती धूप में छोड़ दिया। बच्ची दर्द से चिल्लाती व तड़पती रही, हाथ छुड़ाने की कोशिश करती रही पर वह नाकाम रही। न ही बच्ची की मदद के लिए कोई सामने आया। पर एक पड़ोसन महिला ने इसका वीडियो बना कर वाइरल कर दिया जिसके बाद मामला सामने आ सका।

वीडियो वायरल होने पर लोगो के साथ ही, दिल्ली पुलिस को भी पता चला कि 5 वर्षीय बच्ची चिलचिलाती धूप में छत पर पड़ी हुई है और उसके हाथ पीछे से बंधे हुए हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. दिल्ली पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना दो जून को शहर के खजूरी खास इलाके में हुई. बच्ची के साथ मां के बुरे बर्ताव पर दिल्ली पुलिस ने जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, "सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसकी पहचान और परिस्थितियों का पता लगाने के लिये हर संभव प्रयास किये. लड़की के परिवार की पहचान कर ली गई है और उचित कार्रवाई शुरू की जा चुकी है. दिल्ली पुलिस के अनुसार होमवर्क नही करने पर बच्ची के मां ने भरी दोपहरी 2 बजे उसे छत में हाथ पांव बाँध कर छोड़ दिया था। वही बच्ची के माँ ने पुलिस को बताया है कि होमवर्क नही करने पर डराने के लिए सिर्फ 5-7 मिनट की ही सजा बच्ची को दी थी।

Next Story