Begin typing your search above and press return to search.

खौफनाक VIDEO: गणतंत्र दिवस के दिन महिला किडनैप फिर किया गैंगरेप, बाल काटे और कालिख पोतकर घुमाया

खौफनाक VIDEO: गणतंत्र दिवस के दिन महिला किडनैप फिर किया गैंगरेप, बाल काटे और कालिख पोतकर घुमाया
X
By NPG News

दिल्ली 27 जनवरी 2022. राजधानी दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो 26 जनवरी का है.एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया गुया. फिर उसके बाल काटे और उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे गलियों में घुमाया गया. यहीं नहीं महिला को जूते की माला भी पहनाई गई.

पुलिस के मुताबिक महिला के साथ कुछ लोगों की पुरानी रंजिश थी, इस वजह से इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. पीडिता की बहन के मुताबिक महिला के घर के पीछे पड़ोस में रहने वाला एक लड़का अक्सर उससे बात करना चाहता था. उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी. लड़के के परिवार वालों को लगता था कि खुदकुशी की वजह महिला है.

पुलिस इन सभी एंगल से मामले कि जांच कर रही है. महिला वहां किराए के घर पर रह रही थी. चाचा का आरोप है कि उन्हें चाकू लगाया और उनकी भतीजी के पास ले गए. बुधवार को करीब 12 बजे लड़की को कड़कड़डूमा से अपहरण करके ले आये. आरोप है कि गैंगरेप के बाद उसके सारे बाल काटे, चेहरे पर कालिख पोती और जूते की माला पहना कर गली में घुमाया. उधर दूसरी ओर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ. सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए.

पीड़िता से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुलाकात की। उन्होंने कहा, 'कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाके में मुंह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।'




Next Story