Begin typing your search above and press return to search.

CG Korea News : लड़कियों के गैंगवार का वीडियो वायरल, एक दूसरे के साथ जमकर हुई मारपीट...

CG Korea News : लड़कियों के गैंगवार का वीडियो वायरल, एक दूसरे के साथ जमकर हुई मारपीट...
X
By Gopal Rao

CG Korea News : कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में कालेज छात्राओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। कालेज की युवतियां किसी बात को लेकर आपस में उलझ पड़ी और एक दूसरे को गालियां देने के बाद जमकर मारपीट करने लगी। जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। घटना कल सोमवार शाम की बताई जा रही है।

कल सोमवार की शाम कोरिया जिला मुख्यालय में बैकुंठपुर के पैलेस रोड़ स्थित बाजारपारा में स्थानीय खालापारा निवासी युवतियां एक दूसरे से गाली गलौच करते हुए भिड़ गईं। युवतियों के मारपीट के चलते बाजार में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया और कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। कुछ लोगों ने युवतियों के विवाद को शांत करवाया और उन्हें अलग करवाया। यहां देखिए वीडियो...

पूरी घटना बैकुंठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई। पर अभी तक किसी ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज नहीं करवाई है। जिसके चलते किसी भी पक्ष से रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। युवतियों के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story