Begin typing your search above and press return to search.

BJP नेता ने महिला को दी गालियां, मारा धक्का... वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज की FIR

BJP नेता ने महिला को दी गालियां, मारा धक्का... वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज की FIR
X
By NPG News

नोएडा I भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का महिला को गालियाँ देते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जामकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने के बाद इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, वीडियो में दिख रहा शख्स बीजेपी के किसान मोर्चा का नेता श्रीकांत त्यागी है. आरोप है कि श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी के पार्क में अवैध कब्जा कर रखा है, जिसको लेकर सोसाइटी के निवासी आए दिन शिकायत करते रहते है. श्रीकांत को 15 दिन के अंदर अवैध कब्जा हटाने का नोटिस भी मिल चुका है. लेकिन श्रीकांत सोसाइटी के निवासियों पर खुद को बड़ा नेता बताकर सत्ता का रौब झाड़ते हुए अवैध कब्जे को हटाने से मना कर देता है. देखिए वीडियो...

एक महिला इसे अवैध कब्जे को लेकर श्रीकांत से बातचीत करने की कोशिश की तो इस दौरान बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी अपना आपा खो बैठा और महिला के साथ गाली गलौज करने लगे. महिला ने जब विरोध किया तो श्रीकांत ने महिला को तेजी से धक्का दिया और मार मारपीट की भी कोशिश की, पूरी घटना आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Next Story