Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: सब्जी वाले के साथ कार वाले की दबंगई, बेवजह ठेले वाले को पीटा, वीडियो वायरल...

Bilaspur News: सब्जी वाले के साथ कार वाले की दबंगई, बेवजह ठेले वाले को पीटा, वीडियो वायरल...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News: बिलासपुर। गरीब सब्जी वाले युवक के साथ कार चालक की दबंगई देखी गई है। न्यायधानी में वायरल एक वीडियो में कार वाला बेवजह उतरकर सब्जी वाले की पिटाई कर रहा है। बिना मतलब सब्जी वाले की हुई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है।

सब्जी बेचने वाले जिस व्यक्ति की पिटाई हुई उसका नाम अकेश्वर कुमार साहू है। वह ठेले में घूम-घूम कर शहर में सब्जी बेचता है। कल बुधवार को भी सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के तिफरा में सब्जी बेचने के लिए निकला था। महाराणा प्रताप चौक से आगे बढ़ने पर तिफरा ओवरब्रिज के नीचे ( तिफरा को तरफ) वह अपने सब्जी का ठेला लेकर रोड क्रॉस करने के लिए खड़ा था। इसी दौरान ओवरब्रिज से नीचे उतरकर रायपुर की तरफ जा रहा एक नीले रंग का कार सवार युवक बीच सड़क पर अपनी कार खड़ी कर नीचे उतरा और सब्जी बेचने वाले युवक की बिना बात के पिटाई शुरू कर दी। नीचें देखिए वीडियो...

मिली जानकारी के अनुसार सब्जी ठेला लगाने वाला युवक ठेला लेकर रोड क्रॉस करने ही वाला था तभी कार चालक ने अपनी कार को घुसा दिया। कार चालक ठेले से पहले अपनी कार निकालना चाहता था। ठेला वाले ने उसे हाथ से रोकने का इशारा किया जो कार सवार को नागवार गुजरा। वह हाथ दिखाने के बावजूद आगे बढ़ गया। फिर कार रोक कर बेवजह मारपीट शुरू कर दी। पूरी घटना पास ही लगे एक दुकान की सीसीटीवी में कैद हो गई। जबकि सब्जी ठेला लगाने वाले युवक अकेश्वर साहू के द्वारा अब तक थाने में किसी भी किस्म की कोई शिकायत नहीं दी गई है। जिसके चलते अब तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story