Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: बहन के साथ घर लौट रही थी नाबालिग, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, वीडियो आया सामने...

Bilaspur News: बहन के साथ घर लौट रही थी नाबालिग, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, वीडियो आया सामने...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News : बिलासपुर। बहन के साथ दुकान से घर लौट रही किशोरी को तेज रफ्तार कार ने अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे में मौके पर ही किशोरी की मौत हो गई, जबकि उसके बहन को गंभीर चोटें आईं हैं। यह हादसा सीपत क्षेत्र के गुड़ी में हुआ है। हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम गुड़ी निवासी प्रमोद रात्रे राजमिस्त्री है। उसकी 14 साल की बेटी सिमरन उर्फ विमला रात्रे कक्षा आठवीं में पढ़ती थी। गुरुवार की सुबह वह अपने चाचा की बेटी विद्या के साथ उचित मूल्य की दुकान गई हुई थी। जहां से दोनों खाली बोरी लेकर घर लौट रहे थे। उसी समय बलौदा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक अज्ञात कार ने दोनों बच्चियों को अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे से मौके पर ही सिमरन की मौत हो गई, जबकि विद्या को गंभीर चोटें आईं हैं। हादसे के बाद कार सवार मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। परिजनों और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले में अज्ञात कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

फुटेज में बच्ची को टक्कर मारते दिखी कार-

इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक कार सड़क पर चल रही दोनों बच्चियों को ठोकर मारते दिख रही। जिसमें सिमरन रात्रे को कार ने टक्कर मारी और वह उछलकर कार के ऊपर गिरते हुए सड़क के किनारे जा गिरी। इस हादसे में उसे अंदरूनी चोटें आईं थीं, जिससे उसकी मौत हो गई।

बाल-बाल बची बहन, आई सदमें में-

इस हादसे में सिमरन और उसकी चचेरी बहन विद्या दोनों को चोटें आई। लेकिन, विद्या किसी तरह इस हादसे में बच गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के बाद वह भी सहम गई है। उसे भरोसा ही नहीं हो रहा कि, उसकी बहन अब इस दुनिया में नहीं रही।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, दोनों रोड में लगा भारी जाम-

इस हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शव रखकर चक्काजाम कर दिया। कई घंटे तक बिलासपुर-बलौदा बाजार मार्ग अवरुद्ध रहा। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। काफी समझाइश देकर उन्होंने परिजनों और भीड़ को शांत कराया। जिसके बाद चक्काजाम समाप्त हो सका और यातायात व्यवस्था फिर से बहाल हो सकी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story