Begin typing your search above and press return to search.

Bengaluru Metro Kissing Video: दिल्‍ली के बाद इस मेट्रो में प्रेमी जोड़े ने खुलेआम किया किस, VIDEO देख भड़के लोग...

Metro Kissing Video: दिल्‍ली के बाद इस मेट्रो में प्रेमी जोड़े ने खुलेआम किया किस, VIDEO देख भड़के लोग...

Bengaluru Metro Kissing Video: दिल्‍ली के बाद इस मेट्रो में प्रेमी जोड़े ने खुलेआम किया किस, VIDEO देख भड़के लोग...
X

Bengaluru Metro Kissing Video

By Gopal Rao

Bengaluru Metro Kissing Video: बेंगलुरु। दिल्ली मेट्रो से कई बार ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जब मेट्रो के कोचों में कपल्स पब्लिकली आपत्तिजनक स्थिति में दिखे. कुछ ऐसा ही वीडियो अब बेंगलुरू से भी सामने आया है. यहां मेट्रो में अंतरंग होते जोड़े का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. एक यूजर ने एक्स पर एक क्लिप शेयर की जिसमें एक प्रेमी जोड़े को चलती मेट्रो ट्रेन के दरवाजों के पास एक दूसरे के किस देखा गया.

दरअसल, इस घटना की दिल्ली मेट्रो में होने वाली घटनाओं से तुलना करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने कहा, '@OfficialBMRCL @NammaMetro_ @BlrCityPolice. नम्मा मेट्रो में क्या हो रहा है? धीरे-धीरे बेंगलुरु मेट्रो दिल्ली मेट्रो बनती जा रही है. इन पर कुछ कार्रवाई करें. लड़की सचमुच लड़के को किस कर रही थी.' बेंगलुरु पुलिस ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और सोशल मीडिया पर इस शख्स द्वारा की गई शिकायत पर संज्ञान लिया. बेंगलुरु पुलिस ने एक्स पोस्ट पर लिखा, 'DM के जरिए से अपना कॉन्टैक्ट नंबर शेयर करें.' देखिए वीडियो...

बता दें कि, वीडियो कब और कहां बनाया गया, इसे लेकर हम पुष्टि नहीं कर सकते. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. नारायण जाधव नाम के एक यूजर ने लिखा, 'सिक्योरिटी और ऑफिसर्स को ऐसे कपल या जो भी हों, उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.' इससे पहले कई बार दिल्ली मेट्रो से भी ऐसी कई घटनाओं की खबर सामने आई है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story