Begin typing your search above and press return to search.

ऑटो रिक्शा वाले की दबंगई!: कॉलेज गर्ल से दिनदहाड़े छेड़छाड़, अश्लील कमेंट्स किए और फिर 500 मीटर तक घसीटा...देखें

ऑटो रिक्शा वाले की दबंगई!: कॉलेज गर्ल से दिनदहाड़े छेड़छाड़, अश्लील कमेंट्स किए और फिर 500 मीटर तक घसीटा...देखें
X

कॉलेज गर्ल से छेड़छाड़ ड्राइवर

By NPG News

NPG डेस्क I सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखकर लोगों की रूह कांप उठे, गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाए। महाराष्ट्र के ठाणे में शुक्रवार की सुबह एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने कॉलेज की स्टूडेंड से सरेराह छेड़छाड़ की, लड़की को जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश भी की गई। आरोपी की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।

दरअसल, महाराष्ट्र के घटना ठाणे में शुक्रवार सुबह 6 बजकर 45 मिनट की है जब पीड़िता कॉलेज जा रही थी। इस दौरान बीच रास्ते में ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ छोड़छाड़ शुरू कर दी। जानकारी देते हुए वरिष्ठ निरीक्षक जयराज राणावारे ने बताया कि रास्ते में खड़े ऑटो ड्राइवर ने उस पर गंदे कमेंट्स किए, जब लड़की ने आपत्ति जताई तो आरोपी उसका हाथ पकड़कर ऑटो में खींचने की कोशिश की और जब लड़की ऑटो में नहीं बैठी तो ड्राइवर उसे चलते ऑटो में करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। देखिए वीडियो...

बात डेम कि, वरिष्ठ निरीक्षक ने कहा कि इस मामले में ऑटो चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 और 354ए के तहत मामला दर्ज किया गया साथ ही पुलिस ने कई टीमें भी बनाई हैं, आरोपी की तलाश जारी है।

Next Story