npg
वीडियो

अनोखी शादी का वीडियो वायरल: मृत प्रेमिका से रचाई युवक ने शादी, वीडियो देख भावुक हुए लोग

अनोखी शादी का वीडियो वायरल: मृत प्रेमिका से रचाई युवक ने शादी, वीडियो देख भावुक हुए लोग
X

NPG DESK - Anokhi shadi ka video viral:; असम में प्रेम का एक अनूठा मामला देखने को मिला है, जहां प्रेमी ने मृत प्रेमिका से शादी रचाई। 27 वर्षीय बिटुपन तमुली और 24 वर्षीय प्रार्थना बोरा एक-दूसरे से कई साल से प्रेम करते थे। लंबे समय तक प्रेम करने के बाद जब मौत दोनों के बीच रुकावट बनी तो प्रेमी ने प्रेमिका की अंतिम इच्छा के अनुरूप न केवल उसकी मांग में सिंदूर भरा, बल्कि जीवन भर कुंवारा रहने की कसम भी खा ली।

जल्द करने वाले थे शादी:- 27 वर्षीय मोरीगांव निवासी बिटुपन तमुली चापरमुख के कोसुआ गांव की 24 वर्षीय प्रार्थना बोरा एक-दूसरे से कई साल से प्रेम करते थे। दोनों के घरवालों को यह बात पता थी। वे जल्द ही शादी करने वाले थे, लेकिन इस बीच प्रार्थना बीमार हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान अस्पताल में ही उसकी मौत हो गई। जब बिटुपन को प्रार्थना के बारे में पता चला, तो वह उसके घर पहुंचा और उसकी दुल्हन बनने की अंतिम इच्छा पूरी की। देखिए वीडियो...

ह्रदय विदारक दृश्य देख उमड़े सबके आंसू:- फूट-फूट कर रोते हुए युवक ने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में प्रेमिका के शव के साथ रस्म पूरी कीं। उसके अंतिम संस्कार से पहले उसने उसकी मांग में सिंदूर भरा। यह देखकर न केवल प्रार्थना के परिजन, बल्कि वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। सभी के मुंह से एक ही बात निकली कि प्रार्थना बहुत भाग्यशाली थी, जिसे इतना प्रेम करने वाला इंसान बिटुपन के रूप में मिला।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो:- इस अनूठी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें युवक लड़की के गालों और माथे पर ठीक वैसे ही सिंदूर लगा रहा है, जैसे कोई युवक अपनी नवविवाहित दुल्हन को सिंदूर लगाता है। बिटुपन ने अंतिम विदाई से पहले प्रार्थना के शव को जयमाला पहनाई और फिर उसके शरीर में दूसरी माला छुआकर खुद के गले में पहन ली। ये दृश्य देख लोग बेहद भावुक हो रहे हैं।

Next Story