Begin typing your search above and press return to search.

सारा अली के साथ बड़ा हादसा...चेहरे पर ही फूट गया बल्ब... बाल-बाल बची एक्ट्रेस... देखें Video

सारा अली के साथ बड़ा हादसा...चेहरे पर ही फूट गया बल्ब... बाल-बाल बची एक्ट्रेस... देखें Video
X
By NPG News

मुंबई 24 जनवरी 2022। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान अपने अंदाज और अपनी फिल्मों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में वह अपने साथ हुए हादसे के कारण चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, मेकअप रूम में सारा अली खान के चेहरे के बिल्कुल सामने बल्ब फूट गया। इस हादसे से सारा अली खान के चेहरे पर हल्के-फुल्के स्कार भी आए हैं। एक्ट्रेस संग हुए इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खुद सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। सारा ने रविवार (23 जनवरी) को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया।

वीडियो में सारा अली खान को अपनी टीम के साथ शूटिंग के लिए तैयार होने के लिए मेकअप करवाते देखा जा रहा है। वीडियो में सारा अली खान टचअप लेते हुए कहती हैं, 'जीतू से कह दो नारियल पानी ले आए।' जैसे ही मेकअप आर्टिस्ट टच-अप पूरा करने के बाद दूर जाता है और सारा आईने में देखने के लिए आगे की ओर झुकती हैं, तभी लाइट की एक फ्लैश के साथ एक तेज आवाज आती है। जबकि वीडियो तुरंत क्रैश हो जाता है, एक छोटी सी दुर्घटना से घबराई हुई सारा घबरा जाती हैं और चिल्लाती हैं।

सारा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर लिखा, 'ऐसी सुबह', सारा ने इसके साथ तीन भूत वाली इमोजी भी शेयर की थी। वहीं वीडियो से साफ होता है कि ऐसा होने पर सारा अली खान काफी घबरा गई थीं, जिसके बाद उन्होंने हड़बड़ी में कैमरा भी गिरा दिया। एक्ट्रेस सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है।

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड एक्टर्स के तौर पर दिखे. बता दें कि सारा अली खान फिलहाल इंदौर में हैं, जहां वह लक्ष्मण उटेकर की आने वाली एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हैं.


Next Story