VIDEO: लड़की के साथ युवक ने की मारपीट, विरोध किया तो आरोपी ने आइब्रो ही काट डाली….शिकायत न करने की एवज में दिया 10 लाख का लालच

रायपुर 11 सितंबर 2020। राजधानी में एक वीडियों जमकर वायरल हो रहा है। वीडियों मे एक लड़की लहूलुहान हालत में है और उसके साथ एक युवक भी दिखायी दे रहा है। वीडियों में कुछ लोग और पुलिसकर्मी भी दिखायी दे रहे है। जब वीडियों की पड़ताल की गयी तो पता चला कि वीडियों 10 सितंबर का है और इस मामले में पीड़िता लड़की ने शहर के गोलबाजार थाना में युवक के खिलाफ मारपीट की शिकायत भी दर्ज करायी है। युवक के खिलाफ थाने में 294, 506, 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल मामला गोलबाजार थाना क्षेत्र का है। पीड़िता (19 वर्ष) संतोषी नगर के चौरसिया कालोनी में रहती है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आठ माह पूर्व उसकी पहचान पावस शर्मा निवासी मेकाहारा डाॅक्टर काॅलोनी से हुई थी। इस दौरान दोनों में मिलना जुलना भी होता रहा। 10 सितंबर की सुबह पीड़िता पावस शर्मा से मिलने के लिये उसके घर पहुंची और अपनी गाड़ी वहीं रखकर उसकी कार से घुमने निकल गयी। मोती बाग शास्त्री मार्केट के पास पावस ने अपनी कार रोकी और सहेली से क्यों बात करती हो कह कर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी ने मारपीट करते हुये लड़की की दाहिने आंखों की भौंह काट दी।

लड़की के चीखने-चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों ने युवक को पकड़कर इसकी शिकायत गोलबाजार थाने में दी। पुलिस के आने के पहले भी आरोपी युवक पीड़िता को शिकायत नहीं करने के एवज में 10 लाख रूपए देने की बात कहता रहा। घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपी पावस शर्मा को गोलबाजार पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर थाने में लाया गया। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love