comscore

Video: महिला SDM से झूमाझटकी, लॉकडाउन में दुकान खोला, मना करने पर SDM और पुलिस के साथ हाथापाई

जांजगीर-चाँपा,14 अप्रैल 2021। कोरोना संक्रमण से प्रदेश जूझ रहा है, सतर्कता और बचाव के अलावा कोई विकल्प फ़िलहाल उपलब्ध ही नहीं है, लेकिन कई जगहों पर नागरिक खुद लापरवाही कर रहे हैं बल्कि रोकने टोकने और नियम का पालन कराए जाने की बात कहने पर हुज्जत पर आमादा हो जा रहे हैं। ऐसी ही एक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोरोना के बचाव के लिए समझाईश दे रही टीम जिसमें महिला SDM और पुलिसकर्मी मौजुद है, से अचानक परिवार की महिलाएँ सामने आई और सीधे हाथापाई करने लग गई।

 

वीडियो शिवरीनारायण का है जबकि 12 अप्रैल को प्रशासनिक टीम भीम स्टील और बालाजी ऑटो मोटर्स पहुँची, दोनों के संबंध में कोविड बचाव के नियमों का पालन ना करने की शिकायत थी। कार्यवाही के दौरान जबकि बालाजी ऑटो मोटर्स टीम पहुँची तो घर की महिलाएँ सामने आ गई और महिला SDM समेत प्रशासनिक दल से हाथापाई पर आमादा हो गए। पुलिस ने दोनों ही दुकान संचालकों के विरुद्ध धारा 186,294,34 की कार्यवाही की है।
SDM मेनका प्रधान ने NPG से कहा
“ होम आईसोलेट मरीज़ वहाँ था, ज़ाहिर है दुकान नही खोलनी थी.. हमने इस बात को बताया और समझाने की कोशिश की तो वे अभद्रता करने लगे.. पुलिस ने विधिक कार्रवाई की है”
वहीं शिवरीनारायण टीआई एम एल शर्मा ने बताया
“ युवती और उसके साथ संचालक भाई को थाने लाया गया था.. परिजनों ने युवती की मेडिकल रिपोर्ट दिखाई जिसके अनुसार उसका मानसिक उपचार चल रहा है, उसे छोड़ दिया गया, दुकान संचालक उसके भाई के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है”

Spread the love