VIDEO महिला नेता की पिटाई : कांग्रेस दफ्तर में राष्ट्रीय सचिव के सामने महिला कार्यकर्ता की हुई पिटाई, VIDEO वायरल……रेपिस्ट को प्रत्याशी बनाने का कर रही थी विरोध

देवरिया: उतर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक के सामने कांग्रेस की महिला नेता ने हंगामा किया जिसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने महिला नेता की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो शनिवार दोपहर दो बजे का है।

दरअसल राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे थे तभी तारा यादव नाम की कार्यकर्ता मीटिंग में पहुंची और हंगामा करने लगी। उसने कांग्रेस उम्मीदवार मुकुंदभासकर मणि का विरोध किया और कहा कि गलत आदमी को टिकट दिया गया है जिसके बाद महिला कार्यकर्ता की पिटाई की गई। इस घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई।

महिला का कहना है कि, ”पार्टी ने गलत आदमी को टिकट दिया जो रेपिस्ट है मैं अपनी बात सचिन नायक से रख रही थी आपने गलत आदमी को टिकट दिया है इससे समाज के पार्टी की छबि खराब होगी आप किसी और को दे दीजिए जिसका चरित्र अच्छा हो यही बात कहते ही वहां पर मेरे साथ मार पीट की गई.”

गौरतलब है कि यूपी की 7 सीटों पर उपचुनाव होने है. इसी को लेकर पार्टी ने देवरिया से मुकुन्द भस्कार मणि को उम्मीदवार बनाया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.