Begin typing your search above and press return to search.

नोरा फतेही का बोल्ड अवतार वाला VIDEO… कैमरे के सामने बार-बार आगे से ठीक करती रही ड्रेस… ट्रोल्स ने किए भद्दे कॉमेंट्स

नोरा फतेही का बोल्ड अवतार वाला VIDEO… कैमरे के सामने बार-बार आगे से ठीक करती रही ड्रेस… ट्रोल्स ने किए भद्दे कॉमेंट्स
X
By NPG News

मुंबई 16 सितंबर 2021. बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) को हाल ही में मुंबई में बेहद खूबसूरत अंदाज में स्पॉट किया गया. इस दौरान की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. यूं तो घर से निकलते ही नोरा की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं लेकिन इस बार नोरा के इस अंदाज के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. नोरा फतेही जहां खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वहीं जब भी वह बाहर निकलती हैं तो पापाराजी उनका एक भी मोमेंट मिस नहीं करना चाहते हैं.

हाल ही में सड़क पर जब पापाराजी ने व्हाइट ड्रेस में नोरा फतेही की तस्वीरें क्लिक कीं तो इस बीच वह ओप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. नोरा फतेही की ड्रेस जब नीचे खिसकने लगी तो उन्होंने कैमरा के सामने ही इसे किसी एडजस्ट किया. नोरा फतेही कैमरा के सामने ही अपनी ड्रेस को एडजस्ट करने लगीं और ये तस्वीरें कैमरा में कैद हो गईं. मालूम हो कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही को 3 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनके नाम से ढेरों फैन पेज भी हैं.

नोरा ने वाइट कटआउट ड्रेस पहन रखी थी। पपराजी ने उनकी कई तस्वीरें खींचीं। पैप्स इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें अपलोड होते ही फॉलोअर्स ने नोरा को जमकर ट्रोल किया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटोज पर भद्दे कॉमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा, जो पहना है वो भी उतार दो। वहीं एक और कॉमेंट है, इसको कोई पैसे दे दो ताकि कपड़े खरीद सके। एक फॉलोअर ने लिखा है, लड़कों को पागल कर दिया। वहीं एक फॉलोअर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा है, अफगानिस्तान में होती तो कोड़े पड़ते।

नोरा ने अलग-अलग पोज में तस्वीरें भी खिंचवाई हैं। ड्रेस के गोल्डन हूप से मैच करते हुए नोरा ने अपने लुक को व्हाइट हील्स और गोल्डन ईयररिंग्स के साथ पेयर किया। नोरा ने वाइट कटआउट ड्रेस पहन रखी थी। पपराजी ने उनकी कई तस्वीरें खींचीं। पैप्स इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें अपलोड होते ही फॉलोअर्स ने नोरा को जमकर ट्रोल किया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटोज पर भद्दे कॉमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा, जो पहना है वो भी उतार दो। वहीं एक और कॉमेंट है, इसको कोई पैसे दे दो ताकि कपड़े खरीद सके। एक फॉलोअर ने लिखा है, लड़कों को पागल कर दिया। वहीं एक फॉलोअर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा है, अफगानिस्तान में होती तो कोड़े पड़ते।

nora fatehi

नोरा ने इसी ड्रेस में अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह बैठे-बैठे डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। उनके साथ गाड़ी में उनके फ्रेंड भी दिख रहे हैं। उनका वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नोरा फतेही अक्सर वाइट डेसेज पहनती हैं। उन पर ये कलर सूट भी करता है। नोरा वेस्टर्न ही नहीं एथनिक वियर में भी काफी प्यारी दिखती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इंडियन ट्रडिशनल लुक में कई तस्वीरें शेयर की हैं। सलवार सूट से लेकर साड़ी तक नोरा हर गेटअप में परफेक्ट दिख रही हैं।

Next Story