Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: इंजेक्शन लगवाने के दौरान लड़का निकालने लगा अजब-गजब आवाजें… देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी..

VIDEO: इंजेक्शन लगवाने के दौरान लड़का निकालने लगा अजब-गजब आवाजें… देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी..
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 सितम्बर 2021. सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स अपनी हंसी को काबू में नहीं कर पा रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक बच्चा इंजेक्शन लगवा रहा है इस दौरान जो कुछ हुआ वो सुर्खियां बटोर रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा अपनी मां के साथ इंजेक्शन लगवाने पहुंचा है. लेकिन, जैसे ही डॉक्टर उसे इंजेक्शन लगाने लगते हैं, वह अजीबोगरीब आवाजें निकालने लगता है. जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट जाती है. वीडियो में देख सकते हैं पहले तो बच्चा इंजेक्शन लगवाने के लिए तैयार नहीं होता है. जब डॉक्टर उसे डांटते हैं और मम्मी समझाती है तो वह इंजेक्शन लगवाने के लिए तैयार हो जाता है. लेकिन, वह काफी डरा हुआ रहता है. किसी तरह जब डॉक्टर उसे इंजेक्शन लगाने लगते हैं तो वह ऐसी-ऐसी आवाजें निकालने लगता है, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं. आलम ये है कि बच्चे का अंदाज देखकर किसी की भी हंसी छूट जा रही है. वैसे यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी हैं. कई यूजर्स को बच्चे की बातें हंसा रही है. कई यूजर्स बचपन के दिन याद करते दिख. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुई लेने के दौरान अजीब आवाजें निकालने वाले बच्चे का वीडियो वायरल है.

इस बच्चे के पहले एक महिला की भी सुई लेने के समय चीखने की आवाज वाली वीडियो भी वायरल हुई थी. उस वीडियो में मेडिकल अटेंडेंट महिला को बातों में उलझाती है. उससे खाने के बारे में पूछती है और सुई लगा देती है. इसके बाद महिला जोर-जोर से रोने लगती है. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसे यूजर्स ने पसंद किया था. बड़ी संख्या में यूजर्स उस महिला को समझाते दिखे थे.

Next Story