VIDEO… जब बीजेपी का ये कैंडिडेट AAP के ऑफिस पहुँच गया वोट मांगने, हाथ जोड़े-पैर छुए… फिर देखें क्या हुआ

नईदिल्ली 6 फरवरी 2020। हरिनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार तजिंदर पाल सिंह बग्गा के वोट मांगने के तरीके ने सबको चौंका दिया। दरअसल, बुधवार को तजिंदर पाल सिंह बग्गा वोट मांगने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यालय में चले गए। इसका वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने वीडियो ट्वीट किया है और लिखा- ‘आम आदमी पार्टी के हरि नगर चुनाव कार्यालय जा के समर्थन मांगा’

इस वीडियो में वह हरिनगर में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जाते दिख रहे हैं और हाथजोड़ कर वहां मौजूद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से वोट मांगते दिख रहे हैं। वीडियो में वे कई कार्यकर्ताओं के पैर छुते और गले लगाते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बीजेपी कैंडिडेट तजिंदर पाल सिंह बग्गा अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी कार्यालय में प्रवेश करते हैं और वहां बैठे आप कार्यकर्ताओं से गर्मजोशी से मिलते हैं और अपने लिए वोट की अपील करते हैं। गले में माला पहने बग्गा वहां मौजूद एक-एक शख्स से मिलते हैं और उनका अभिवादन करते हैं।

बता दें कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा बीजेपी के फायरब्रांड नेता हैं और दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हैं। पार्टी ने उन्हें हरिनगर सीट से उतारा है, जहां आम आदमी पार्टी ने राज कुमार ढल्लों को टिकट दिया है तो कांग्रेस ने सुरिंदर कुमार सेतिया को।

Spread the love