Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: जब स्टेज पर सो गया दूल्हा, उठाते रहे लोग पर नहीं खुली नींद… देखें फिर क्या हुआ

VIDEO: जब स्टेज पर सो गया दूल्हा, उठाते रहे लोग पर नहीं खुली नींद… देखें फिर क्या हुआ
X
By NPG News

नईदिल्ली 19 जुलाई 2021। शादियों में समय-समय पर ऐसी कोई न कोई रस्म होती रहती है जिससे सभी का मनोरंजन होता है। लोग यहां शादियों को खूब एन्जॉय करते हैं। हालांकि शादी का केंद्र रहने वाले दूल्हा और दुल्हन इस पूरी प्रक्रिया में थोड़े थक जाते हैं क्योंकि उन्हें कई रस्मों में हिस्सा लेना होता है। ऐसे ही एक थके हुए दूल्हे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपने वरमाला के स्टेज पर फोटो खिंचाते हुए सो जाता है।

शादी का ये वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर वायरल हुआ है. ये वीडियो किसी शादी का है। निरंजन महापात्रा नाम के शख्स के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हुए इस दिलचस्प वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं। हैरानी की बात तो ये है कि इतने शोर-शराबे और हंगामे के बीच दूल्हा मज़े से स्टेज पर सो रहा है।

इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा नामक के एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। चारों तरफ मेहमान और रिश्तेदार है। वहीं दूल्हा स्टेज पर सोता हुआ नजर आ रहा है। दूल्हें के पास खड़े लोग उसे जगाने की कोशिश करते है उसे हिलाते है लेकिन दूल्हा इतनी गहरी नींद में सो रहा होता है कि उसे कोई सुध ही नहीं होती और वह सोता रहता है। वहीं दुल्हन भी दूल्हे की तरफ देख रही होती है।

Next Story