VIDEO : जब नशे में टल्ली डॉक्टर पहुंच गया ड्यूटी पर…..कर्मचारियों संग करने लगा बदतमीजी…. शराबी डाक्टर का वीडियो देर रात मिला कलेक्टर को तो रात में ही किया सस्पेंशन आर्डर जारी

सुकमा 19 अक्टूबर 2020। कोरोना काल में डाक्टर को जहां देवदूत कहा जा रहा है…वहीं कुछ डाक्टर अपने इस पेशे की मट्टी पलीत करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मामला सुकमा का है, जहां एक डाक्टर टल्ली होकर ड्यूटी में पहुंच गये हैं। हद तो तब हो गयी, जब वो सामने बैठी एक महिला के साथ भी उसी नशे की हालत में हाजिर जवाबी करने लगे। सोशल मीडिया के जरिये जैसे ही कलेक्टर चंदन कुमार के पास ये वीडियो पहुंचा, उन्होंने इसे अक्षम्य मानते हुए डाक्टर को सस्पेंड कर दिया।

मामला सुकमा जिले में देखने को मिला जब कुकनार क्षेत्र के सौतनार के एक पीएचसी स्वास्थ्य केंद्र में सहायक चिकित्सा अधिकारी शराब के नशे में ड्यूटी पर पहुंचे और उनका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो देर रात कलेक्टर चंदन कुमार तक पहुंचा और उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए सहायक चिकित्सा अधिकारी को निलंबित करने का आदेश जिला चिकित्सा अधिकारी को दिए और फौरन आदेश भी निकल गया।

सहायक चिकित्सा अधिकारी का नाम संजय वर्मा बताया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार संजय वर्मा प्रतिदिन ही शराब के नशे में अस्पताल पहुंचते हैं और ग्रामीणों से दुर्व्यवहार भी करते हैं। वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है कि संजय वर्मा किस तरह से अपने सहयोगियों को बाहर भगा रहे हैं और सीएचएमओ से शिकायत करने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि बात कह रहे हैं।

छिंदगढ़ ब्लॉक के बीएमओ ने भी फोन पर चर्चा के दौरान बताया कि नशे में ड्यूटी पर पहुंचने की शिकायत लंबे समय से मिल रही है जिसकी जानकारी उन्होंने उच्च अधिकारियों को दी है पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। पर आज डॉक्टर साहब की किस्मत खराब थी और मामला कलेक्टर तक पहुंच गया।

Spread the love