VIDEO: जब पाक पीएम के सामने फूट-फूटकर रो पड़े मौलाना…बोले- ‘अल्लाह, अब जिंदगी या मौत तेरे हाथ में’

नईदिल्ली 25 अप्रैल 2020। दुनियाभर में लोग प्रार्थना कर रहे हैं कि भगवान कोरोना से मुक्ति दिलाओ। पाकिस्तान में भी दुआओं का दौर जारी है। इस बीच, वहां एक मौलाना लाइव शो पर कोरोना के लिए अल्लाह से माफी मांगते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान के सामने रो पड़े। मौलाना के रोने का वीडियो वायरल हो गया है। पाकिस्तान में एक लाइव शो पर एक मौलाना अल्लाह से माफी मांगते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान के आगे फूट-फूटकर रोने लगे। मौलाना के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान के प्रसिद्ध मौलाना और तब्लीगी जमात से जुड़े मौलाना तारिक जमील एक लाइव शो में कोरोना पर कुछ बोल रहे थे। इस कार्यक्रम में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी मौजूद थे। कार्यक्रम में कोरोना पर बोलते हुए मौलाना फूट-फूटकर रोने लगे और अल्लाह से माफी मांगने लगे। बता दें कि मौलाना तारीक जमील को पीएम इमरान का करीबी बताया जाता है।

दरअसल, लाइव शो पर कोरोना पर बोलते हुए मौलना दुआ मांगने लगे और कहा कि, ‘या अल्लाह कोरोना के कहर से हमें बचा लें। हम सब नासमझ हैं। हमें अपनी गलतियों के लिए माफ कर दें। हमसे गलती हो गई है। हम इस आफत को टाल नहीं सकते हैं। अब तेरा ही सहारा बचा है। जिंदगी और मौत तेरे हाथ में है।’

यह बोलते-बोलते मौलाना शो पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान, शो पर मौजूद पीएम इमरान खान समेत सभी लोग मौलाना को ध्यान से सुन रहे थे और वे भी मौलाना के साथ दुआ मांगते दिखाई दिए।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक चौंकाने वाले खुलासे में कहा है कि उनकी सरकार कोरोना संदिग्धों की तलाश में उस तकनीक का इस्तेमाल कर रही है जिसका इस्तेमाल आतंकवादियों की तलाश में किया जाता रहा है। पाकिस्तान में कोरोना महामारी से निपटने के लिए फंड जुटाने की मुहिम ‘अहसास टेलीथॉन’ में इमरान ने टीवी पर देशवासियों के सामने कहा कि उनकी सरकार खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) की उस तकनीक का सहारा कोरोना के संदिग्ध मरीजों की तलाश में कर रही है जिसका उपयोग एजेंसियां आतंकियों को पकड़ने के लिए करती हैं।

 

Spread the love