Begin typing your search above and press return to search.

वीडियोः महिला पटवारी की खुलेआम रिश्वत मांगते वीडियो हुआ वायरल, कलेक्टर ने व्हाट्सएप पर वीडियो देखकर पटवारी को किया सस्पेंड

वीडियोः महिला पटवारी की खुलेआम रिश्वत मांगते वीडियो हुआ वायरल, कलेक्टर ने व्हाट्सएप पर वीडियो देखकर पटवारी को किया सस्पेंड
X
By NPG News

अंबिकापुर, 21 सितंबर 2021। जमीन का नामंकन और सीमांकन के लिए मोटी रिश्वत मांगते सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर संजीव झा ने आज शाम पटवारी को सस्पेंड कर दिया।

महिला पटवारी पूनम टोप्पो बी-1 में नाम सुधारवाने और नामंतरण के लिए ग्रामीणों से मोटी रकम मांगते वीडियो में ट्रेप हो गई। पटवारी वीडियो में यह सुनते दिखाई दे रही है कि तुम्हारे काम के लिए ही आज आफिस आई हूं, वरना आज नहीं आती।

ग्रामीण पूछता है कितना देना पड़ेगा तो पटवारी बोली…दू ठन दे देना। ग्रामीण बोला, फिर से देना होगा क्या 2000। इस पर पटवारी बोली, जो दिए थे, उसे उपर देकर आ गई हूं…बाकी दे देगो तो जल्दी काम हो जाएगा।
वीडियो में पटवारी साफ तौर पर कह रही है कि जितना दिए थे, वो मैं देकर आ गई हूं। याने किसी बड़े अफसर की ओर उसका इशारा है। अंबिकापुर के अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही कि पटवारी किसे पैसा पहुंचाने की बात कर रही है।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर कलेक्टर संजीव झा तक यह बात पहुंची। उन्होंने लूंड्रा तहसील के रसौली के पटवारी पूनम टोप्पो को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

Next Story