Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO : कोरोना को लेकर राजधानी में जमकर बवाल : नया रायपुर में कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनाये जाने को लेकर ग्रामीण नाराज…. तत्काल निमोरा से वार्ड को दूसरे जगह स्थापित करने पड़े… अधिकारी-पुलिस समझाते-समझाते परेशान

VIDEO : कोरोना को लेकर  राजधानी में जमकर बवाल : नया रायपुर में कोरोना आइसोलेशन वार्ड बनाये जाने को लेकर ग्रामीण नाराज…. तत्काल निमोरा से वार्ड को दूसरे जगह स्थापित करने पड़े… अधिकारी-पुलिस समझाते-समझाते परेशान
X
By NPG News

रायपुर 17 मार्च 2020। देश में कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है। इसी बीच राजधानी रायपुर से खबर आ रही है कि ग्रामीणों ने कोरोना वायरस के आइसोलेशन वार्ड बनाने का विरोध कर दिया है। दरअसल नयी राजधानी के निमोरा गांव में राज्य सरकार ने ऐहितियाति कदम उठाते हुए आइसोलेशन वार्ड बनाया था। आज शाम इस वार्ड को बनाये जाने के खिलाफ निमोरा के ग्रामवासी उतर आये और जमकर हंगामा शुरू कर दिया।

प्रशासनिक और पुलिस की समझाईस के बाद भी ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे। दरअसल राज्य सरकार ने जगह-जगह कोरोना संदिग्धों के आइशोलेशन वार्ड तैयार किये हैं। उसी कड़ी में निमोरा में भी एक वार्ड बनाया गया था। अधिकारियों के समझाने के बाद भी ग्रामीण की नाराजगी खत्म नहीं हो रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि इस तरह के वार्ड से ग्रामीण क्षेत्र में भी कोरोना फैलेगा। ग्रामीण किसी भी कीमत पर वहां वार्ड नहीं बनने की धमकी दे रहे हैं।

Next Story