comscore

वीडियो: दो थप्पड़ खाओगे… ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए गुहार लगाई तो मंत्री ने मरीज के परिजनों को धमकाया….

भोपाल 22 अप्रैल 2021. कोरोना महामारी के बीच अस्पतालों में बेड की किल्लत फिर ऑक्सीजन समेत कई बुनियादी सुविधाओं की कमी की वजह से मरीजों के परिजन बेहद परेशान हैं. लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है ऐसे में जब मरीज का एक परिजन केंद्रीय मंत्री के सामने भड़क गया तो मंत्री ने उसे थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली. मंत्री ने ऑक्सीजन के लिए हताश एक व्यक्ति को थप्पड़ मारने की धमकी तक दे डाली. बता दें प्रह्लाद पटेल दमोह से BJP सांसद हैं.

मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल जब जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे थे. जैसे ही मंत्री प्रह्लाद पटेल आज दमोह के जिला अस्पताल में लोगों के बीच पहुंचे तो ऑक्सीजन नहीं मिलने पर लोगों ने सांसद पर अपना गुस्सा निकाला. अस्पताल के बाहर एक व्यक्ति ने मंत्री प्रह्लाद पटेल से शिकायत की, ‘हम इतने हताश हैं… हमें ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिला…’ इसके बाद प्रह्लाद पटेल ने उस आदमी को दो थप्पड़ मारने की धमकी दे दी. प्रह्लाद पटेल ने कहा, ‘अगर ऐसा बोलोगे तो दो थप्पड़ खाओगे.’  मंत्री ने उस आदमी से पूछा, ‘क्या किसी ने आपको ऑक्सीजन सिलेंडर से वंचित किया?’ इस पर उस आदमी ने कहा, हां, उन्होंने मना कर दिया. हमें केवल पांच मिनट के लिए एक सिलेंडर मिला. इससे बेहतर होता कि मना ही कर देते.’ काफी देर तक हल्ला होने के बाद मंत्री मंत्री थोड़े नरम हुए.

बता दें मंगलवार को दमोह के अस्पताल में कोरोना मरीजों के परिजनों ने ऑक्सीजन सिलेंडर लूट लिया था. इसके बाद कुछ विज़ुअल्स सामने आये थे, जिसमें गुस्साए रिश्तेदारों को सिलेंडर छीनते और ऑक्सीजन स्टोररूम में तोड़फोड़ करते हुए देखा जा सकता है. इस घटना के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने दावा किया था कि उसके पास ऑक्सीजन की कमी नहीं है.

 

 

Spread the love