VIDEO:पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज तांडव का ट्रेलर जारी… सैफ अली खान दिखें इस अंदाज में

मुंबई 4 जनवरी 2021. अली अब्बास जफर के निर्देशन और सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया ,डिनो मोरिया,जीशान अय्यूब अभिनीत वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav Trailer) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज है जिसमें सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामे के ज़रिए कहानी को कहा गया है. इस सीरीज में राजनीति से जुड़े कई स्याह पक्ष सामने आने वाले हैं.

टाइगर ज़िंदा है, सुल्तान और भारत जैसी फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास का कहना है कि डिजिटल स्पेस में बाजार का दबाव नहीं होता है. आप कंटेंट के साथ न्याय कर सकते हैं. यही इस माध्यम की सबसे खास बात पाते हैं. अली पहली बार इस सीरीज के ज़रिए डिजिटल का हिस्सा बनें हैं.

इस सीरीज से अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया डिजिटल नें अपनी शुरुआत कर रही हैं।उन्होंने कहा कि इस सीरीज की कहानी और किरदार काफी अलग है.यही बात उन्हें इस शो से जुड़ने में अपील कर गयी. डिम्पल के साथ साथ अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी इस सीरीज के ज़रिए ओटीटी में अभिनय करते दिखेंगे.

सुनील ने इस शो का हिस्सा बनने की वजह का अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि जैसे ही अली ने कहा कि तुन्हें साड़ी नहीं गाड़ी मिलेगी किरदार के लिए तो मैंने तुरंत हां कह दिया.

Spread the love