comscore

VIDEO:गुमशुदगी के एक साल में जब चार दिन कम थे तब मिला चार वर्षीया रुचिका का कंकाल.. कपड़ों से हुई शिनाख्त.. लापता हो गई थी रुचिका

जशपुर,19 जून 2021। ज़िले के पतरापाली गाँव से तीन किलोमीटर दूर स्थिति एक तालाब में कंकाल बरामद हुआ है, साल भर से गुमशुदा चार वर्षीया रुचिका भारद्वाज के परिजनों ने कंकाल की शिनाख्त गुमशुदा रुचिका के रुप में की है।परिजनों ने यह शिनाख्त कपड़ों के आधार पर की है।
पत्थलगांव के महादेवटिकरा निवासी चार वर्षीया रुचिका बीते वर्ष 24 जून को शाम अपने घर के पास से खेलते खेलते लापता हो गई थी। बच्ची की पतासाजी और आरोपियों की खोज खबर देने के लिए तत्कालीन आईजी रतनलाल डाँगी ने पांच हज़ार ईनाम की घोषणा की थी, लेकिन ना तो आरोपियों का कोई सुराग लगा ना ही बच्ची का कुछ पता चल पाया।
आज दोपहर जबकि गुमशुदगी की घटना हुए साल भर पूरे होने में चार दिन बचे थे, पुलिस को सूचना मिली कि पतरापाली के पास तालाब किनारे कंकाल मिला है। पुलिस आशंका पर रुचिका भारद्वाज के परिजनों को लेकर गई जहां कपड़ों के आधार पर कंकाल की शिनाख्त रुचिका के रुप में की गई है।
थाना प्रभारी पत्थलगांव संत आयाम के हवाले से यह जानकारी है कि, हालाँकि परिजनों ने शिनाख्त कर ली है लेकिन पुलिस कंकाल का डीएनए टेस्ट कराएगी और तब किसी निष्कर्ष पर पहुँचेगी।

 

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!