Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: दुल्हे को शादी के दिन भी नहीं मिली ऑफिस से छुट्टी…तो मंडप में लैपटॉप लेकर बैठा…

VIDEO: दुल्हे को शादी के दिन भी नहीं मिली ऑफिस से छुट्टी…तो मंडप में लैपटॉप लेकर बैठा…
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 जुलाई 2021. कोरोना संक्रमण की वजह से कई लोगों ने अपनी शादी टाल दी या तो उन्होंने सरकार के दिशा निर्देशों के मुताबिक छोटे आयोजन के साथ साथ फेरे लिए. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि वर्क फ्रॉम होम में ऑफिस के काम के दौरान शादी भी की जा सकती है.

जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा हाथ में लैपटॉप और मोबाइल लिए अपनी शादी के मंडप से काम कर रहा है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कई यूजर्स को हंसी आ रही है तो वहीं कई लोग वीडियो देखने के बाद हैरान है.

अगर ये वीडियो नहीं देखा है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए। शादी वाले दिन जब किसी को ऑफिस से छुट्टी ना मिले तो दूल्हा बेचारा कैसे दोनों चीजों को मैनेज करता है, इसका एग्जांपल आपको वीडियो में देखने को मिलेगा।


दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि अपनी शादी वाले दिन दूल्हा मंडप में भी लैपटॉप लेकर बैठा हुआ है। इस बीच दूर बैठी दुल्हन अपने होने वाले पति की मजबूरी पर हंसती नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर शेयर किए जाने के बाद ये वीडियो अब लोगों का मनोरंजन कर रहा है, कई यूजर्स दूल्हे की मजबूरी देख उसकी कंपनी को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

शादी की रस्मों के बीच अपने ऑफिस के काम मे मशगूल दूल्हे को देखकर कई लोगों को हंसी भी आ रही है। सोशल मीडिया पर लोगों को ऐसा वाकया पहली बार देखने को मिला है। अपने दूल्हे को मंडप में भी काम करता देख दुल्हन का रिएक्शन देखने लायक है, वह और घर की अन्य लड़कियां चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं। उधर, दूल्हे के पास बैठे पंडित जी शादी की रस्में पूरी करने में जुटे हुए हैं।

Next Story