VIDEO : पत्रकारों से डाक्टर ने की गाली-गलौज, मारपीट पर भी हुए उतारू……..वीडियो हुआ वायरल…..खुले में पोस्टमार्टम का वीडियो बनाने पर डाक्टर हुए आपे से बाहर….पत्रकारों ने लिखित शिकायत कर FIR दर्ज कराने की मांग की

बिलासपुर 20 फरवरी 2020। पत्रकारों से गाली गलौज करते एक डाक्टर का वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो बिलासपुर से सिम्स का है, जहां डाक्टर उल्लास उन्नाड़े टीवी पत्रकार उमेश मौर्य उनकी कैमरामैन टीम के साथ ना सिर्फ हाथापाई, बल्कि गंदी-गंदी गालियां देते हुए नजर आ रहे हैं। कमाल की बात ये है कि इस दौरान वीडियो में पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं,…बीच-बचाव के बावजूद डाक्टर मानने को तैयार नहीं है। इस मामले में अपडेट ये आ रहा है कि पत्रकार उमेश मौर्य और उनके कैमरामैन प्रकाश राव ने डाक्टर के खिलाफ FIR के लिए आवेदन दिया है।

पुलिस को दी गयी शिकायत में पत्रकार उमेश मौर्य ने बताया है कि वो 19 फरवरी को अमृत मिशन योजना के तहत पाइप खुदाई में श्रमिक की मौत के बाद उसके कवरेज के लिए सिम्स के पोस्टमार्टम हाउस आये थे, जहां डाक्टर उल्लास उन्नाड़े पोस्टमार्टम हाउस के बाहर ही खुले में शव का पोस्टमार्टम कर रहे थे। आरोप है कि जब इस अमानवीय नजारे को वीडियो को रिपोर्टर कैद करने लगे तो डाक्टर हत्थे से उखड़ गये और गाली-गलौज करते हुए हाथापाई पर उतारू हो गये।

शिकायत में कहा गया है कि इस दौरान कैमरामैन का कैमरा भी टूट गया। इस दौरान अन्य फोटोग्राफर और पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे। इस मामले में पत्रकार उमेश मौर्य, कैमरामैन प्रकाश राव और प्रकाश परिहार ने बिलापसुर में आवेदन देकर डाक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है।

Spread the love