VIDEO: अय्याशी का अड्डा बना राजधानी का डांस बार, शराब और बियर के नशे में तड़के सुबह तक जमती है महफिल….

रायपुर 28 दिसंबर 2020. राजधानी रायपुर में इन दिनों शहर के कई डांस बार तड़के सुबह तक आबाद नजर आ रहे है. पुलिस के लाख दावों के बाद भी ये डांसबार खुले हुए होते है और शराब और शबाब की महफिल भी जमी होती है. हमारे पास एक वीडियो आया. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, ये वीडियो शहर के वीआईपी रोड़ स्थित जूक बार का है. यहां तेलीबांधा पुलिस थाने की बिना रोकटोक के वीक एंड को स्पेशल डीजे बुलाया जाता है.
जहां एक तरफ पुलिस कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण का हवाला देकर सभी होटल बार समेत सभी डांसबार समय पर बंद करने का दावा करती है वही पुलिस के इस दावे को ठेंगा बताकर ये डांसबार बिना किसी खौफ के तड़के सुबह तक खुले रहते है. इन डांसबारों में खुलेआम युवा शराब और हुक्का का नशा करते हुए दिखाई दे रहे है. कहा जा रहा है इस बार में अलग से स्मोकिग जोन बनाया गया है. जहां कई ऐसे लोग भी दिखे जिनके खिलाफ शाहर के कई थानों में संगीन अपराध दर्ज है. इसके अलावा इस डांसबार में वीकएंड को रायपुर समेत दुर्ग-भिलाई समेत आसपास के जिलो की युवतियां भी पार्टी करने पहुँचती है.
बताया जा रहा है कि, इस डांसबार में तीन हजार रूपये का कूपन दिया जाता है जिसको रिचार्ज करवाकर इंट्री दी जाती है. साथ ही डांसबार के वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है कि, किस तरह से  नशे में धुत्त युवक एक दूसरे के साथ विवाद कर रहे है और इसको वहां मौजूद डांसबार के बाउंसरो द्वारा सुलझाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि इस बारे में तेलीबांधा थाने में किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है. अब आप ही सोच सकते हैं कि जब शहर में आम दिनों में इस तरह के हालात नजर आ रहे है तो नये साल के स्वागत के लिए होने वाले कार्यक्रमो के लिए जारी जिला प्रशासन की गाइडलाइन का पालन कैसे होगा. इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है….. यदि पुलिस समय रहते इन डांसबार को बंद नहीं करवाया गया तो किसी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता.

Spread the love