VIDEO : कलेक्टर की पत्नी ने रोते हुए IAS पति पर लगाया गंभीर आरोप……लेकिन शाम होते-होते मामले में आ गया नया ट्विस्ट… जानिये क्या है पूरा मामला

ललितपुर 2 नवंबर 2020। कलेक्टर की पत्नी का सोशल मीडिया पर रोते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो अपने IAS पति के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगा रही है, वहीं ससुराल वालों के खिलाफ भी वो कई शिकायतें कर रही है। सोशल मीडिया में वायरल ये वीडियो यूपी के ललितपुर कलेक्टर अन्नवि दिनेश कुमार की पत्नी का है। हालांकि इस मामले में नया ट्विस्ट उस वक्त आ गया, जब देर शाम कलेक्टर पति के साथ बैठी पत्नी का एक और वीडियो सोशल मीडिया में सामने आ गया, जिसमें वो इस पूरे आरोपों को खारिज करती दिख रही है। अब दोनों वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

इससे पहले, इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लोगों ने डीएम की पत्‍नी को न्‍याय दिलाने की मांग की थी। वायरल वीडियो में डीएम की पत्‍नी ने आरोप लगाया था कि उनके पति दूसरी शादी करना चाहते हैं और उनके साथ ससुरालीजनों ने काफी मारपीट की है। उनके हाथ में बहुत दर्द हो रहा है। उन्‍होंने दावा किया कि उसे कमरे में बंदकर पति और अन्‍य लोग टार्चर करते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद ललितपुर में तरह तरह की चर्चाएं चल रही थी। देखें पहला वीडियो :

‘नहीं पता किसने वीडियो वायरल किया’

बाद में आए एक दूसरे वीडियो में राजकुमारी अपने पति अन्‍नावि दिनेश कुमार के साथ बैठी दिखीं। उन्‍होंने बताया कि शनिवार को वह काफी गुस्‍से में थीं। बहुत टेंशन था उन्‍हें, साथ ही डिप्रेशन में भी थीं, इसलिए ये सब बोल दिया था। यह उनका पूरी तरह से व्‍यक्तिगत मामला है। उनका वीडियो कैसे वायरल हुआ और किसने किया इस बारे में उनको बिलकुल जानकारी नहीं है। देखें दूसरा वीडियो :

Spread the love