VIDEO: रेपिस्टों के टुकड़े-टुकड़े कर कुत्तों को खिला देना चाहिए था….गोली मारना ही काफी नहीं…..अमित जोगी की हैदराबाद एनकाउंटर पर तीखी प्रतिक्रिया….तेलंगाना पुलिस की कार्रवाई को सराहा

रायपुर 6 दिसंबर 2019। हैदराबाद में रेपिस्ट के एनकाउंटर मामले में पूरे देश भर से प्रतिक्रियाएं आ रही है। देश भर में तेलंगाना पुलिस की जय जयकार हो रही है, तो वहीं कुछ नेताओं ने एनकाउंटर को गलत भी बताया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जहां इसे सिस्टम के लिए घातक बताया है..तो वहीं अधिकांश नेताओं ने इसे पुलिस की तरफ से उठाया सटीक कदम कहा है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

पूर्व विधायक और JCCJ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रेप की घटनाओं पर क्षोभ जताते हुए रेपिस्टों को मिली सजा को जायज बताया है। उन्होंने इस मामले में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए कहा कि रेपिस्टों के टुकड़े-टुकड़े करके कुत्तों को खिला देना चाहिये।

अमित जोगी ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भारत की न्यायिक वितरण प्रणाली में लोगों के विश्वास को बहाल करने में #hyderabadpolice ने सराहनीय काम किया है।लेकिन इन दरिंदों को गोली मार देना काफ़ी नहीं है।उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके कुत्तों को फेंक देना चाहिए।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.