वीडियो: शहनाज गिल ने शादी को लेकर कहा- उम्र नहीं है, जब मन करेगा तब

नईदिल्ली 11 जनवरी 2021. खुद के वायरल होने वाले मीम, शादी, ट्रांसफॉर्मेशन और मेकअप पर बात की। शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें शादी के सवाल का जवाब देते देखा जा सकता है।शहनाज गिल कहती हैं कि शादी की मेरी उम्र ही नहीं है। अभी मेरे पास है शादी के लिए टाइम। अगर मैं स्ट्रगल कर रही होती तो मैं पक्का शादी कर चुकी होती अभी तक, मेरे बच्चे भी हो गए होते। अभी मेरा मेहनत करने का टाइम है तो मेहनत कर रही हूं और मैं शादी करूंगी जब मेरा मन करेगा।

वह कहती हैं कि पहले वह चबी थीं, लेकिन उन्होंने अब काफी वजन कम कर लिया है। दोबारा चबी होने की बात पर शहनाज गिल ने कहा कि मैं दोबारा चबी नहीं होना चाहती, क्योंकि फिर काम नहीं मिलेगा।

इसके साथ वह मेकअप पर बात करती हैं। वह कहती हैं कि जो मेकअप लगाकर बैठी हैं, वह उन्होंने खुद किया है। आइब्रोज भी उन्होंने खुद की हैं। कई बार कोशिश करती हैं, लेकिन आज बहुत समय बाद उनकी आइब्रोज अच्छी बनी हैं। आइब्रोज और मेकअप करने की वह कई वीडियोज देखती हैं, जिसके बाद वह प्रैक्टिस करती हैं। शहनाज खुद को इतना काबिल बनाना चाहती हैं कि मेकअप आर्टिस्ट की उन्हें जरूरत न पड़े। एक एक्टर और मेकअप आर्टिस्ट दोनों के तौर पर वह पैसे कमाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Spread the love