comscore

VIDEO: लॉकडाउन में तफरी कर रहे लोगों को बीच सड़क पर बनाया मुर्गा……मौत और मरीज के आंकड़ों ने मचा रखा है कोहराम, लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं….अब बेपरवाहों की पुलिस ले रही है खबर

बेपरवाह लोगो पर पुलिस की सख्ती, सड़क पर बनाया मुर्गा

कोरबा में लाॅक डाउन का उल्लंघन करने वालो पर पुलिस सख्त

कोरबा 13 अप्रैल 2021।। छत्तीसगढ़ में एक ओर कोरोना की भयावह स्थिति से सरकार परेशान है, पुलिस-प्रशासन आम लोगो से घर में रहने की अपील कर रहे है। लेकिन लोग हैैं कि मानने को तैयार नहीं है। ऐसे में कोरबा पुलिस ने ऐेसे बेपरवाह लोगो पर सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। कोरबा में 12 अप्रैल की दोपहर 3 बजें से पूरे जिले में कम्पलीट लाॅक डाउन लगा दिया गया है। पुलिस अधिकारी लगातार आम लोगों से बेवजह घर से बाहर नही आने की अपील कर रहे है। बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे भी है कि मानने का नाम नहीं ले रहे है।

लिहाजा ऐेसे लापरवाह लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। कुछ ऐसा ही नजारा कोतवाली थाना के सुनालिया चौक के पास नजर आया, यहां तैनात पुलिस कर्मी सुबह से ही सड़क पर निकलने वाले लोगो से हाथ जोड़कर घर में रहने की अपील करते नजर आये।

बावजूद इसके कुछ ऐसे भी लोग मिले जो शहर में बेवजह घूमते दिखे, लिहाजा कोतवाली टी.आई.दुर्गेश शर्मा ने ऐसे लापरवाह युवको को सबक सिखाने के लिए बीच सड़क पर ही कुछ देर के लिए मुर्गा बनवा दिया, इसके बाद कड़े लहजे में थानेदार ने चेतावनी दे दी कि यदि दोबारा ऐसी गलती हुई तो सीधे अपराध दर्ज करने की कार्रवाई पुलिस करेगी।

गौरतलब है कि कोरबा सहित पूरे छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों के आकड़े रोज बढ़ने के साथ ही मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही है। बावजूद इसके ऐसी भयावह स्थिति को देखने के बाद भी कुछ लोग समझने को तैयार नही है। लिहाजा ऐसे बेपरवाह लोगों के लिए कोरबा पुलिस ने बीच सड़क पर ही मुर्गा बनाकर उन्हे सबक सिखाने का फैसला लिया है, ताकि ऐसी लापरवाही दोबारा ना हो और कोरोना संक्रमण का चैन ब्रेक किया जा सके।

Spread the love