VIDEO: पैसे की बात करते वीडियो में कैद हुई दोनों महिला पटवारी सस्पेंड…. किसान से जमीन दस्तावेज के एवज में मांग रही थी रकम…सोशल मीडिया में हुआ था वायरल

लोरमी 10 नवंबर 2019। …पैसे की लेनदेन की बात करते वीडियो में कैद हुई दोनों महिला पटवारी पर आखिरकार गाज गिरी है। दोनों महिला पटवारी को तत्काल प्रभाव से जिला प्रशासन ने सस्पेंड कर दिया है। दो दिन पहले ही दो महिला पटवारी कृष्णा कुलमित्र और सावित्री अंचल एक किसान से घूस की रकम को लेकर बातचीत करते हुए वीडियो में कैद हुई थी। ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था, जिसके बाद अधिकारियों ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की। जांच रिपोर्ट में दोषी पाये जाने के बाद हल्का नंबर 39 की पटवारी कृष्णा कुलमित्र और हल्का नंबर 43 की पटवारी सावित्री अंचल को सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जमीन के दस्तावेजों में सुधार को लेकर किसान महिला पटवारी के पास पहुंचा था, जहां काम करने के एवज में पैसे के लेनदेन की बात वो करने लगी। इस पूरे प्रकरण के बाद एसडीएम रूचि शर्मा ने तहसीलदार और नायब तहसीलदार की मौजूदगी वाली जांच टीम पूरे प्रकरण की जांच करायी। शिकायत सही पाये जाने के बाद दोनों महिला पटवारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने का आदेश दिया गया है।

 

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद दोनों महिला पटवारियों ने इसे साजिश बताते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसे किसी भी तरह की कोई रकम नहीं मांगी है। उनकी आवाज की डबिंग कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.