Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेटर शिखर धवन का कपड़े और बाथरूम धोते हुए वीडियो हो रहा है वायरल…बीवी की फटकार भी सुनी …

क्रिकेटर शिखर धवन का कपड़े और बाथरूम धोते हुए वीडियो हो रहा है वायरल…बीवी की फटकार भी सुनी …
X
By NPG News

मुंबई 25 मार्च 2020 टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो गया है। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते दुनियाभर के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं, इस बीच ज्यादातर क्रिकेटर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते सोशल डिस्टैंसिंग के तहत कोई भी घर से बाहर नहीं निकल रहा है, ऐसे में धवन वीडियो में घर के कपड़े धोते और बाथरूम साफ करते नजर आए हैं। इस वीडियो में वो अपनी पत्नी आयशा धवन ने फटकार खाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

धवन का ने यह वीडियो मजाक में ही शेयर किया है। इसमें वो कपड़े धोते नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी शीशे के सामने तैयार हो रही हैं, इसके बाद वो बाथरूम साफ करते हुए भी नजर आते हैं और इस बीच उनकी पत्नी उन्हें फटकार लगाती हुई भी नजर आती हैं। धवन का यह वीडियो वायरल हो गया है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद में उनके जोड़ीदार रह चुके डेविड वॉर्नर ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है।

कोरोनावायरस संक्रमण से दुनियाभर में 16000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि भारत में 500 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। पूरे विश्व में कोरोनावायरस संक्रमण से लोग परेशान हो चुके हैं। इस बीच क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। शिखर धवन इससे पहले भी कुछ मजेदार वीडियो शेयर कर चुके हैं। धवन को इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना था, लेकिन इस साल आईपीएल के रद्द होने की आशंका नजर आ रही है

Next Story