Begin typing your search above and press return to search.

विधायक द्वारा जारी कांस्टेबल का वीडियो दो साल पुराना, कॉन्स्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज हुआ था, SP प्रशांत बोले, जो भी कानून को हाथ में लेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी

विधायक द्वारा जारी कांस्टेबल का वीडियो दो साल पुराना, कॉन्स्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज हुआ था, SP प्रशांत बोले, जो भी कानून को हाथ में लेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी
X
By NPG News

बिलासपुर 27 जून 2021। शहर विधायक शैलेष पाण्डेय द्वारा कॉन्स्टेबल का मारपीट करते हुए वीडियो दो साल पुराना है। इस मामले में कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई भी हुई थी। उसके खिलाफ तब अपराध दर्ज हुआ था।
ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात आरक्षक से धक्का मुक्की और गाली गलौज की घटना के बाद कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष मोती थारवानी को पुलिस ने कामठी महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया था। इस बात से नाराज बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने आज एसपी को एक पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। साथ ही आरक्षक का एक वीडियों भी एसपी को सौंपा था। वीडियो में आरक्षक राजकुमार रजक गाली गलौज और मजदूर से मारपीट करता हुआ दिख रहा है।
हालांकि वायरल वीडियों 30 जून 2019 का है। दरअसल बिलासपुर के टीकरापारा में आरक्षक राजकुमार रजक का घर है। पड़ोस में रहने वाले यादव परिवार ने आरक्षक से बीना पूछे ही उसके घर के सामने से बाउंड्री वाल बना ली थी। इसे लेकर दोनों परिवार में जमकर विवाद भी हुआ था। विवाद के दौरान किसी ने इसका वीडियों एक भी बना लिया था। वीडियों में आरक्षक व पड़ोसी के बीच जमकर विवाद और गाली गलौज होता दिख रहा है, जिसके बाद इस मामले में कोतवाली थाने में एफआईआर भी दर्ज की गयी थी। थाने में आरक्षक के खिलाफ 234/19 धारा 294, 323,34,427 के तहत अपराध दर्ज किया गया था।
इस संबंध में बिलासपुर एसपी ने एनपीजी को बताया कि, इस मामले में आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई भी की गयी थी। उन्होंने कहा, जो भी कानून को अपने हाथ में लेगा चाहें वो आम आदमी हो या पुलिस, उन पर निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी। अभी भी कोई गलती आरक्षक के खिलाफ पायी जाती हैं तो विधिवत कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि, बिलासपुर ब्लाक अध्यक्ष मोती थारवानी की गिरफ्तारी से पहले ही उनकी पत्नी ने आरक्षक पर शराब के नशे में होने का आरोप लगाया था। साथ ही एसपी से इसकी जांच की मांग भी की थी। एसपी ने कांग्रेस नेता की पत्नी की शिकायत के बाद आरक्षक राजकुमार रजक का एमएलसी भी कराया था, जिसके बाद रिपोर्ट में शराब की पुष्टि नहीं हुई थी। फिलहाल इस पूरे मामले में अभी जांच जारी है।

Next Story