comscore

ASI का रिश्वत लेते वीडियों वायरलः खुलेआम मांग रहे थे रिश्वत, पांच हजार लेते स्टिंग में हुए कैद…. देखें

महासमुंद 18 जून 2021। तुमगांव थाने में पदस्थ एक एएसआई का रिश्वत लेते हुये सोशल मीडिया में वीडियों वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में एएसआई ट्रक मालिक से पांच हजार रिश्वत लेते हुये दिखाई दे रहे है।

दरअसल ये पूरा मामला तुमगांव थाना क्षेत्र का है। 15 जून को तेज रफतार ट्र्क ने एक कार को सामने से टोकर मार दी थी, जिसके बाद ट्र्क और उसके ड्राइवर को थाने लाकर बिठाया गया था। जब ट्रक मालिक को घटना की जानकारी मिली तो वो सीधे थाने पहुंचा। यहां पर केस रफा दफा करने को लेकर उसकी बातचीत थाने के एएसआई विजेंद्र चंदनिया से हुई। एएसआई ने 10 हजार लेकर ट्रक को छोड़ने की बात कही, जिसके बाद ट्रक मालिक का सौदा पांच हजार में हुआ। ट्रक मालिक ने ASI को पैसे दे रहे थे, उस दौरान ये पूरा वीडियों किसी ने स्टींग कर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
हालांकि इस मामले में ये भी बातें पता चली हैं कि, ट्रक के द्वारा हुई टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार का मालिक ट्रक चालक से एक्सीडेंट कार की भरपाई चाह रहा था। इसी भरपाई को लेकर एएसआई ने ट्रक मालिक से 10 हजार मांगे थे। फिलहाल रिश्वत लेते हुये वीडियों वायरल होने के बाद अब इस पूरे मामले महासमुंद पुलिस जांच करने की बात कह रही है। साथ ही जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि, वीडियों की सच्चाई क्या है।

देखें वीडियो…. 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!